scriptमुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड में सीमा सिंह ने पुलिस को दिया चौंकाने वाला बयान | Munna Bajrangi Murder Seema Singh Statement To Baghpat police | Patrika News

मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड में सीमा सिंह ने पुलिस को दिया चौंकाने वाला बयान

locationमेरठPublished: Aug 15, 2018 12:53:07 pm

Submitted by:

sharad asthana

खेकड़ा थाना प्रभारी ने लखनऊ जाकर मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी सीमा सिंह के बयान लिए

munna bajrangi and seema singh

मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड में सीमा सिंह ने पुलिस को दिया चौंकाने वाला बयान

बागपत। बागपत जिला जेल में हुए मुन्‍ना बजरंगी हत्‍याकांड में सीमा सिंह ने अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। इस मामले की जांच कर रहे खेकड़ा थाना प्रभारी ने लखनऊ जाकर मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी के बयान लिए हैं। अब इस केस के रफ्तार पकड़ने की उम्‍मीद जताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

अमित भूरा फरारी मामले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनील राठी की पेशी

सीमा सिंह नहीं आई थीं बागपत

बताया जा रहा है क‍ि इसके बाद हत्‍याकांड की जांच कर रहे खेकड़ा थाना प्रभारी लखनऊ जाकर मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी सीमा सिंह से मिले। वहां उन्‍होंने सीमा सिंह के बयान दर्ज कराए। सूत्रों के अनुसार, बयान में सीमा सिंह ने कहा है क‍ि कुख्‍यात सुनील राठी तो इस मामले में बस एक मोहरा मोत्र है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि नेताओं औश्र अफसरों ने मिलकर उनके पति की हत्‍या कराई है। इस साजिश में सुनील राठी को मोहरे की तरफ इस्‍तेमाल किया गया है।
यह भी पढ़ें

खूबसूरत सीमा सिंह को एक नजर में दिल दे बैठा था मुन्ना बजरंगी, परिवार वालों ने शादी से किय़ा इनकार तो…

9 जुलाई को हुई थी हत्‍या

आपको बता दें क‍ि 9 जुलाई 2018 को बागपत जिला जेल में पेशी पर आए पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या कर दी गई थी। इसमें जिला जेल में ही बंद कुख्‍यात सुनील राठी ने हत्‍या करना कबूल किया था। उस समय मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी व वकील ने किसी और का हाथ होने की बात कही थी। मामले में पहले तो जांच काफी धीरे चल रही थी। सुनील राठी को भी फतेहगढ़ सेंट्रल जेल शिफ्ट कर दिया गया था। जबक‍ि मुन्‍ना बजरंगी की पत्‍नी सीमा सिंह ने बागपत आकर बयान दर्ज कराने से इंकार कर दिया था।
यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, जांच में इन पांच अधिकारियों के नाम आए सामने

खुफिया विभाग भी रखे हैं नजर

मामले में जांच काफी धीमी होने के चलते इस पर सवाल उठने लगे थे। वहीं मामले की जांच कर रहे एडीएम भी रिटायर हो गए थे। उधर, हत्‍या के बाद खुफिया विभाग और शासन भी इस जेल पर नजर बनाए हुए है। आरोपी सुनील राठी को शिफ्ट करने के बाद चार और कैदियों को बागपत जेल से दूसरी जेल में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो