scriptCoronavirus: कोरोना के कारण CCSU Meerut की परीक्षाएं अब इस तारीख से शुरू होंगी, 15 मई तक चलेंगी | New date of examinations of CCSU Meerut announced due to Corona | Patrika News
मेरठ

Coronavirus: कोरोना के कारण CCSU Meerut की परीक्षाएं अब इस तारीख से शुरू होंगी, 15 मई तक चलेंगी

Highlights

सीसीएसयू मेरठ की 22 फरवरी से चल रही हैं मुख्य परीक्षाएं
परीक्षा में 39 पालियों और 348 पेपरों पर पड़ा है असर
दो अप्रैल तक कैंपस और कालेजों में शिक्षण कार्य भी बंद

मेरठMar 21, 2020 / 01:28 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। कोरोना वायरस के कारण चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ से संबद्ध कालेजों में चल रही मुख्य परीक्षाएं 18 मार्च से एक अप्रैल तक स्थगित कर दी गई थी। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षाओं की अब नई तिथि जारी की हैं। सीसीएसयू की परीक्षाएं अब चार अप्रैल से शुरू होंगी और 15 मई को सम्पन्न होंगी। विश्वविद्यालय की ओर से नया परीक्षा कार्यक्रम अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है।
यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना को लेकर सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश, सैनिटाइज होगा नोएडा

विश्वविद्यालय से संबद्ध मेरठ और सहारनपुर मंडल के कालेजों में 216 केंद्रों पर 22 फरवरी से रेग्युलर और प्राइवेट की मुख्य परीक्षाएं शुरू हुई थी। पहले परीक्षाएं 27 अप्रैल तक चलनी थी, लेकिन कोरोन वायरस के कारण 18 मार्च से एक अप्रैल तक सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। अब विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षाओं की तिथि दोबारा घोषित की हैं।
यह भी पढ़ेंः कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जरूरी दुकानों को छोड़कर सभी मार्केट रहेंगे बंद

कोरोना वायरस के कारण अभी तक 39 पालियों और 348 पेपरों पर असर पड़ा है। इस कारण परीक्षाओं की तिथि भी बदली गई हैं। इससे मूल्यांकन कार्य पर भी असर पड़ेगा और विश्वविद्यालय के परिणाम घोषित होने में देरी हो सकती है। दो अप्रैल तक विश्वविद्यालय कैंपस और सभी कालेजों में भी शिक्षण कार्य बंद कर दिया गया है।

Home / Meerut / Coronavirus: कोरोना के कारण CCSU Meerut की परीक्षाएं अब इस तारीख से शुरू होंगी, 15 मई तक चलेंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो