scriptफेसबुक पर चैटिंग के बाद दुबई गई शिक्षिका के मामले में आया नया मोड़, टिकट का भुगतान भी वहीं से हुआ | new twist in Meerut teacher went to Dubai after facebook chatting case | Patrika News

फेसबुक पर चैटिंग के बाद दुबई गई शिक्षिका के मामले में आया नया मोड़, टिकट का भुगतान भी वहीं से हुआ

locationमेरठPublished: Nov 26, 2019 02:23:52 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के व्यापारी की बेटी सात नवंबर से है गायब
दुबई में होने की पुष्टि के बाद वापस लाने की कवायद
दुबई में कंपनी में नौकरी करता है आरोपी नदीम

meerut
मेरठ। दुबई में पाकिस्तान के युवक से फेसबुक पर चैटिंग के बाद सात नवंबर को अपने घर से गायब शिक्षिका दुबई में ही है। पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि शिक्षिका के लिए टिकट का 22 हजार 200 रुपये का भुगतान भी दुबई से ही किया गया था। इसके अलावा पासपोर्ट और वीजा का खर्च भी दुबई से ही ऑनलाइन किया गया।
यह भी पढ़ेंः Exclusive: गांवों में हैंड बिलिंग मशीन के साथ दिखेंगी महिलाएं, अपना बिल भी जमा करा सकेंगे आप

कंकरखेड़ा क्षेत्र के व्यापारी की बेटी स्कूल जाने की बात कहकर अपने पासपोर्ट व प्रमाण पत्रों के साथ सात नवंबर को गायब हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ट्वीटर पर भी उसकी वापसी की गुहार लगाई है। पुलिस की जांच में अभी तक यह सामने आया है कि शिक्षिका फेसबुक पर दुबई में रह रहे पाकिस्तान के युवक नदीम से चैटिंग करती थी। वह दुबई की किसी कंपनी में काम करता है। शिक्षिका की लोकेशन भी पुलिस को दुबई में मिली। अब जांच में सामने आया है कि शिक्षिका के टिकट का 22 हजार 200 रुपये का भुगतान भी दुबई से ही ऑनलाइन किया गया था। साथ ही शिक्षिका के पासपोर्ट व वीजा तक का भुगतान भी वहीं से ऑनलाइन हुआ।
यह भी पढ़ेंः सपा नेता ने महिला डॉक्टर से की छेड़छाड़, कार से खींचने का प्रयास, दूसरे चिकित्सक की पिटाई, देखें वीडियो

पुलिस का मानना है कि शिक्षिका आरोपी नदीम के सम्पर्क में काफी पहले से थी। पुलिस ने आरोपी की कंपनी का नाम भी जुटाने के प्रयास में है। पुलिस के अनुसार शिक्षिका वहां भारतीय दूतावास के संपर्क में आ गई है। अभी तक उसके बयान दर्ज नहीं किए गए हैं। उसके बयानों के आधार पर ही उसे वापस लाया जा सकता है। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मामला विदेश मंत्रालय तक पहुंच गया है। पुलिस की तरफ से लगातार पत्राचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो