थाने में इस महिला ने किया ऐसा काम कि पुलिसकर्मी भी हो गए नौ-दो ग्यारह

काबू में करने के लिए महिला पुलिस बुलानी पड़ी, तो उसने बतार्इ पूरी कहानी

 

By: sanjay sharma

Published: 07 Jun 2018, 06:37 PM IST

मेरठ। देर रात नशे की हालत में एक महिला थाना नौचंदी पुलिस को घूमती मिली। थाना पुलिस महिला को जीप में बैठाकर थाने ले आई, लेकिन थाना पहुंचते ही महिला ने जो तेवर दिखाए उसको देख पुरुष पुलिसकर्मी थाने से नौ-दो-ग्यारह हो गये।

यह भी पढ़ेंः नीदरलैंड की महारानी फिदा हुर्इ युवतियों की इस कारीगरी पर आैर जाते-जाते कह गर्इ इतनी बड़ी बात

यह भी पढ़ेंः शराब की बोतल पर यह हुआ था विवाद, दो जाति के लोग हथियार लेकर आ गए आमने-सामने

पुलिसकर्मियों काे भी नहीं बख्शा

नशे में टल्ली महिला ने थाने में जबरदस्त तरीके से उत्पात मचाया। वह पुलिसकर्मियों को बुरी-बुरी गालियां बकने लगी। जो भी पुलिसकर्मी उसके सामने आता वह उसको गालियां देनी शुरू कर देती। नशेड़ी महिला की इस हरकत को देख कोई भी पुलिसकर्मी उसके सामने आने की हिम्मत नहीं कर रहा था। महिला को काबू में करने के लिए महिला पुलिसकर्मियों को बुलाना पड़ा। तब जाकर वह काबू में आई। सुबह जब महिला का नशा उतरा और उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो पुलिस को पता चला कि वह महिला तो शातिर चोरनी हैं। जो घरों में काम करने के बहाने चोरी करती है। पुलिस को महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह कई घरों में मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुकी है।

यह भी पढ़ेंः पीड़िताआें की मदद के लिए इन केंद्रों को मिली यह सुविधा, अब इन्हें चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे

यह भी पढ़ेंः नमक का उपयोग इस तरह करेंगे, तो हो जाएंगे मालामाल

मोबाइल व अन्य सामान चुराती थी

नौचंदी पुलिस ने वैशाली कॉलोनी के गेट के पास से नशे में घूम रही एक महिला को पकड़ा। महिला के पास से विभिन्न कंपनियों के चोरी के आठ मोबाइल, दो पीली धातु के कंगन, 160 रूपये की नकदी और बैग में कपड़े बरामद हुए। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम यासमीन पत्नी आरिफ निवासी फतेहउल्लापुर लिसाड़ीगेट बताया। पुलिस के मुताबिक महिला विभिन्न इलाकों में घूमकर घरों में काम करने के दौरान वहां मौजूद महिलाओं से खाना मांगती थी। इसी दौरान घर में रखा मोबाइल या अन्य कोई कीमती सामान उठाकर फरार हो जाती थी।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned