scriptमुंन्ना बजरंगी की हत्या वाले जेल से फिर आई खौफनाक खबर | Police beaten a priosner in baghpat jail | Patrika News
मेरठ

मुंन्ना बजरंगी की हत्या वाले जेल से फिर आई खौफनाक खबर

पुलिस की थर्ड डिग्री से बिगड़ी बंदी की हालत

मेरठJul 21, 2018 / 07:44 pm

Iftekhar

priosner

मुंन्ना बजरंगी की हत्या वाले जेल से फिर आई खौफनाक खबर

बागपत. जिला कारागार में कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद एक बार फिर से कानून की धज्जियां उड़ी है। 12 दिन पहले इसी जेल में पूर्वांचल के डॉन मुंन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लेकिन, ऐसा लगता है कि भी पुलिस ने उस घटना से भी सबक नहीं लिया। यही वजह है कि जिला कारागार में शनिवार को एक बार फिर खैफनाक मंजर देखने को मिला। यहां एक कैदी को बेरेहमी से पीटा गया। जिससे उस कैदी की हालत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यूपी के इस जिले में 50 दलित परिवरों ने किया इस्लाम धर्म अपनाने का ऐलान, प्रशासन में मचा हड़कंप

आरोप है कि बंदी रक्षक और पुलिस कर्मियों ने कैदी को डंडो से बुरी तरह पीटा। बताया जाता है कि जेल में कैदी को उस वक्त पीटा गया जब तक कि वो अधमरा नहीं हो गया। इसके बाद जब कैदी की हालत बिगड़ गयी तो आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कैदी की हालात गंभीर होने की वजह से आगे के इलाज के लिए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बंदी की रक्षक और पुलिस ने इतनी बुरी तरह से पिटाई की, कैदी अब जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: अब मर्डर में मुख्तार अंसारी का मिला बड़ा कनेक्शन !



घायल कैदी का नाम रिजवान बताया जा रहा है, जो जिला कारागार में 302 के मामले ने बंद था। आज कैदी की किसी बात को लेकर दूसरे कैदी के साथ कहासुनी हो गयी, जिसके बाद बंदी रक्षक और पुलिस ने कैदी रिजवान को बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई से कैदी का पूरा शरीर सूझ गया। उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि वह अस्पताल के बेड पर भी तड़पता देखा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो