scriptएसएसपी आफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला को षडयंत्र रचने में पुलिस ने भेजा जेल | police sent jail woman attempted self-immolation in front SSP office | Patrika News
मेरठ

एसएसपी आफिस के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली महिला को षडयंत्र रचने में पुलिस ने भेजा जेल

Highlights

प्रेमी के साथ मिलकर दर्ज कराया था झूठा मुकदमा
महिला के गिरफ्तार होने पर प्रेमी हो गया फरार
पुलिस ने साक्ष्य के आभाव में मुकदमा किया खारिज

मेरठDec 08, 2019 / 07:13 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। एसएसपी कार्यालय के बाहर तेल उड़ेलकर आत्मदाह का प्रयास करने वाली कथित रेप पीड़िता को पुलिस ने जेल भेज दिया। महिला व उसके प्रेमी पर आपराधिक गतिविधि और झूठा मुकदमा कराने के लिए षड्यंत्र रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रेमी की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Honor Killing में बेटा खोने के बाद बूढ़ी मां ने किया उसकी प्रेमिका का कन्यादान, लड़ रही इंसाफ की लड़ाई

हस्तिनापुर के गांव पाली निवासी महिला ने आठ सितंबर को मोनू गुर्जर के खिलाफ मवाना थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे में उसने अपनी जेठानी को भी नामजद किया था। पिछले दिनों साक्ष्यों के अभाव में पुलिस ने यह मुकदमा खारिज कर दिया। इसके बाद यही महिला एसएसपी कार्यालय के बाहर पहुंची और खुद पर तेल उड़ेलकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला को शनिवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।
यह भी पढ़ेंः युवती ने धर्म परिवर्तन करने के बाद की शादी, परिजनों ने पंचायत करके हत्या की दी धमकी

इस महिला के खिलाफ उसकी जेठानी ने ही हस्तिनापुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। जेठानी का आरोप है कि यह महिला और उसका प्रेमी एक मर्डर में जेल गए थे। जमानत पर बाहर आने के बाद उनके परिवार को धमका रहे हैं। रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। जेठानी का आरोप है कि शुक्रवार को महिला के प्रेमी ने उससे छेड़छाड़ भी की। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि जिस मोनू गुर्जर पर रेप का आरोप लगा है, उसके भाई की हत्या हुई थी। हत्या में जो आरोपी जेल में बंद है, वह इस महिला के प्रेमी का दोस्त है। उसे जेल से बाहर निकलवाने के लिए प्रेमी के कहने पर महिला ने मोनू गुर्जर पर रेप का आरोप लगाया था। जांच में रेप की घटना के कोई सुबूत नहीं पाए गए। रेप के कथित आरोपियों और पीड़िता के मोबाइल की लोकेशन भी अलग-अलग पाई गई। इस पर रेप का मुकदमा खारिज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो