scriptसड़क हादसे के आरोपी के खिलाफ जब पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो दलित परिवार ने कर दिया ये काम | police take no action on accused of road accident dalit family protest | Patrika News
मेरठ

सड़क हादसे के आरोपी के खिलाफ जब पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो दलित परिवार ने कर दिया ये काम

पति के इलाज में परिवार कर्जदार हो गया है। इसलिए वे लोग मजबूर होकर धरने पर बैठे हैं। हमें जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक धरना जारी रहेगा।

मेरठOct 15, 2018 / 08:40 pm

Rahul Chauhan

victim family

सड़क हादसे के आरोपी के खिलाफ जब पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो दलित परिवार ने कर दिया ये काम

बागपत। एक्सीडेंट के आरोपी चालक और वाहन को बरामद न करने पर दलित परिवार ने कलक्ट्रेट में धरना शुरू कर दिया। साथ ही चेतावनी दी कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी तब तक धरना जारी रहेगा। छह माह बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
यह भी पढ़ें

3 बदमाशों के पकड़े जाने के बाद अटकलों का बाजर गर्म, कहीं खालिस्तान के निशाने पर तो नहीं जांबाज शहजाद!


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बैनर बनवाकर कलेक्ट्रेट में नीलम पत्नी लोकेंद्र निवासी हिलवाड़ी ने अपने परिवार के साथ कलेक्टे्रट में धरना शुरू किया है। उसने बताया कि पांच माह पूर्व गुफा मंदिर के पास से एक कार चालक ने गलत साइड से आकर बाइक में टक्कर मार दी थी। जिसमें उसके पति लोकेंद्र और ससुर मोतीराम गंभीर रूप से घायल हो गए थे। कुछ समय बाद ससुर की मौत हो गई।
यह भी पढे़ं-तमिलनाडु से उत्तराखंड घूमने आया था 24 सदस्यों का परिवार, यूपी में इस जगह हुआ भीषण हादसा

पति का अस्पताल में इलाज चला। परिवार के लोगों ने इसकी शिकायत बड़ौत पुलिस से की और गाड़ी का नंबर भी दिया। पुलिस ने आज तक न तो आरोपी को गिरफ्तार किया और न ही वाहन को बरामद किया। पीड़ितों का आरोप है कि जब वह शिकायत करने थाने जाते हैं तो उनके साथ पुलिस कर्मी अभद्रता करते हैं और डरा धमकाकर थाने से भगा देते हैं। पति के इलाज में परिवार कर्जदार हो गया है। इसलिए वे लोग मजबूर होकर धरने पर बैठे हैं। हमें जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक धरना जारी रहेगा। उन्होंने कलेक्टे्रट में मंडलायुक्त को शिकायत की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो