scriptदरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनीतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी | rld favour of Dorga against bjp protest latest news | Patrika News
मेरठ

दरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनीतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सत्ता मिलने के बाद भाजपाइयों में मानवता नहीं रह गर्इ

मेरठOct 24, 2018 / 02:50 pm

sanjay sharma

meerut

दरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनैतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी

मेरठ। बाईपास स्थित ब्लैक पेपर रेस्टोरेंट में मारपीट का मामला अब राजनीतिक रंग में रंगने लगा है। अब तक जहां भाजपा मारपीट के आरोपी अपने पार्षद और रेस्टोरेंट मालिक व भाजपा पार्षद के पक्ष में लामबंद हो रही थी। वहीं अब रालोद दरोगा के पक्ष में कूद गया है। दोपहर रालोद ने कमिश्नरी पर प्रदर्शन करते हुए मामले को राजनैतिक रंग दे दिया। रालोद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए एसएसपी अखिलेश कुमार से मुलाकात कर मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ेंः दरोगा पर भाजपा पार्षद के थप्पड़ों की गूंज पहुंची लखनऊ तक, हरकत में आयी सरकार और संगठन, अब हुआ यह

यह भी पढ़ेंः दरोगा आैर महिला अधिवक्ता के दूसरे वीडियो से फैल गर्इ सनसनी, भाजपा पार्षद की मारपीट से पहले इस हालत में रेस्टोरेंट में बैठे थे दोनों

meerut
दरोगा की पिटार्इ में भाजपा की है दबंगर्इ

रालोद नेता राजकुमार सांगवान ने कहा कि पूरे मामले में भाजपा पार्षद की दबंगई सामने आई है। वह जिस तरह से दरोगा का पीट रहा है उससे कहीं भी उसमें पुलिस के प्रति सम्मान या भय वाली कोई बात ही नहीं दिख रही। भाजपा पार्षद की ये हरकत देखकर तो लगता है कि भाजपाई सत्ता में आने के बाद अपना आपा खो बैठे हैं। भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में मानवता नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। इस घटना से पुलिस का मनोबल तो गिरा ही है साथ ही समाज में गुंडा तत्व के हावी होने के संकेत भी मिल रहे हैं। इस घटना से आमजन में भी असुरक्षा की भावना पनप आई है। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष कोई भी हो, लेकिन उसके पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अपने अनुशासन में रहना चाहिए। भाजपाई तो अनुशासित होने का ढोंग पीटते हैं, लेकिन कितना अनुशासित हैं इस घटना से पता चल गया।
सत्ता पक्ष पुलिस अफसरों पर दबाव बना रहा

रालोद के जिलाध्यक्ष राहुल देव ने कहा कि सत्ता पक्ष पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहा है, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो हम सत्ता पक्ष की ईट से ईट बजा देंगे। पुलिस अधिकारी निष्पक्ष होकर काम करें रालोद पुलिस अधिकारियों के साथ है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सत्ता के लोग पुलिस पर अनावश्यक दबाव बनाएंगे तो राष्ट्रीय लोकदल बड़ा आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगा। इस दौरान डॉ राजकुमार सांगवान, भोपाल गुर्जर, यशवीर सिंह, राममेहर गुर्जर, आदित्य पंवार, कुलदीप हुड्डा आदि मौजूद रहे।

Home / Meerut / दरोगा के पक्ष में उतरा यह राजनीतिक दल, कही ये बड़ी बात आैर साथ ही भाजपा को दी कड़ी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो