scriptगुजरात में उत्तर भारतीयों पर जारी हिंसा से उत्तर प्रदेश में भी गरमाई सियासत | rld leader jayant criticises bjp for violence against northern indian | Patrika News

गुजरात में उत्तर भारतीयों पर जारी हिंसा से उत्तर प्रदेश में भी गरमाई सियासत

locationमेरठPublished: Oct 09, 2018 08:30:49 pm

Submitted by:

Iftekhar

रालोद के युवा नेता जयंत चौधरी ने गुजरात सरकार और संघ पर फोड़ा ठीकरा

Jayan chaudhary

गुजरात में उत्तर भारतीयों पर जारी हिंसा से उत्तर प्रदेश में भी गरमाई सियासत

बागपत. राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के युवा नेता जयंत चौधरी ने उत्तर भारतियों पर जारी जुल्म-ओ-सितम पर मंगलवार को बड़ा प्रहार किया। गुजरात से हिन्दी भाषी लोगों के पलायन मामले पर उन्होंने भाजपा सरकार पर करारा हमला किया। जयंत ने कहा कि देश और गुजरात में जिनकी सरकार है, वही लोग देश और प्रदेश का माहौल ख़राब कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः दलित समाज के लिए आई अब तक की सबसे बड़ी खबर, अब इन्हें हर महीने मिलेगी 5000 रुपए पेंशन

बजरंग दल और वीएचपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा गुजरात में हिन्दी भाषी लोगों पर किए जा रहे जुल्म पर उन्होंने कहा कि सभी हिंदूवादी संग़ठनों संघ का संरक्षण है। गुजरात में जारी हिंसा पर बजरंग दल और वीएचपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ललकारते हुए उन्होंने कहा कि अगर ये लोग ख़ुद को राजनैतिक दल मानते हैं तो चुनाव लड़ कर दिखाएं।

आम चुनाव में सफलता के लिए कांग्रेस का यह फॉर्मूला जानकर हो जाएंगे हैरान

अमित शाह के दीमक वाले बयान पर जयंत का पलटवार
इसके साथ ही जयंत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दीमक वाले बयान पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार लोगों के मुंह से ऐसी बातें शोभा नहीं देती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैराना और नूरपुर की तर्ज पर 2019 का चुनाव करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश में एक प्रभावी गठबंधन बनाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो