script

Sadhvi Prachi का सनसनीखेज बयान, कहा- कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले हो मस्जिदों आैर मदरसों की तलाशी, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 15, 2019 11:50:07 am

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

बिजनौर में मदरसे में मिले हथियारों पर प्राची का बयान
कांवड़ियों की सुरक्षा के विशेष प्रबंध करे यूपी सरकार
वेस्ट यूपी में हिन्दुआें के खिलाफ हो रही है साजिश

Sadhvi Prachi

Sadhvi Prachi

मेरठ। मेरठ के प्रहलाद नगर में हिन्दुओं के पलायन मामले में मेरठ आयी साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने प्रदेश सरकार (Up Government) की कार्यशैली पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया था। अब बिजनौर के मदरसों (Madarsa) मेें मिले हथियारों को लेकर उन्होंने बड़ा बयान जारी किया है। मीडिया से बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा कि इस बार कांवड़ियों के साथ कुछ भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा (Kanwar Yatra) शुरू होने से पहले मस्जिदों और मदरसों की तलाशी होनी जरूरी है।
यह भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2019: NH-58 पर इस दिन से होगा रूट डायवर्जन, जरा संभलकर करें सफर

हिन्दुआें के खिलाफ बड़ी साजिश

साध्वी प्राची ने कहा कि बिजनौर में मदरसे में भारी मात्रा में मिले अवैध हथियार इस बात की ओर संकेत कर रहे हैं कि कहीं न कहीं कुछ साजिश चल रही है। अगर ऐसा है तो उत्तर प्रदेश सरकार को इसका संज्ञान लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीती 7 जून को जब वह मेरठ के प्रहलाद नगर आयी थी। तभी पलायन (Palayan) मामले को लेकर उन्होंने कहा था कि हिन्दुओं के खिलाफ एक बड़ी साजिश चल रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मिलने की बात भी कही गई थी। साध्वी प्राची ने कहा कि पश्चिम उप्र (West UP ) के हालात ठीक नहीं है। यहां पर हिन्दुओं के खिलाफ बड़ी साजिश चल रही है। बिजनौर के मदरसों में हथियारों का मिलना इस बात की ओर संकेत करता है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: शिवसेना ने की मदरसों पर प्रतिबंध लगाने की मांग

कांवड़ियों के लिए हों विशेष प्रबंध

उन्होंने कहा कि सरकार को कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध करने चाहिए। कांवड़ यात्रा को खतरा है। उन्होंने कहा कि कांवड़ यात्रा शुरू करने से पहले ही कांवड़ मार्ग (Kanwar Marg) पर पड़ने वाले सभी मदरसों और मस्जिदों की तलाशी शुरू करवाई जाए। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान भी इन स्थानों से बहुत कुछ मिल सकता है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो