scriptबहन से करता था अश्लील हरकत, मां ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे की हत्या | Sensational revelation in parvez murder case | Patrika News
मेरठ

बहन से करता था अश्लील हरकत, मां ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे की हत्या

Highlights
– पुलिस ने परवेज हत्याकांड का किया खुलासा- दामाद से 50 हजार में कर दिया बेटे की जान का सौदा – गत मंगलवार की रात छत पर सोते युवक को मारी गई थी गोली

मेरठJul 10, 2020 / 11:53 am

lokesh verma

meerut3.jpg
मेरठ. थाना लिसाड़ी गेट पुलिस ने परवेज की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। लिसाड़ी गेट थाना इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि लक्की पुरा मोहल्ले में मंगलवार की रात परवेज नामक युवक की हत्या कर दी गई थी। परवेज की हत्या उसकी मां ने ही कराई थी। पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। इंंस्पेक्टर ने बताया कि परवेज अपनी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता था, जिसके चलते मां ने ही 50 हजार रुपये की सुपारी देकर बेटे की हत्या कराई है। उसने दो शूटरों को 25 हजार एडवांस भी दिया था। शूटर ने बुधवार की रात परवेज की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- ऑनर किलिंग: भाईयों ने कराई थी बहन और उसके प्रेमी व भाई की हत्या, शवों के साथ की थी बर्बरता

दरअसल, थाना लिसाड़ी गेट अंतर्गत लक्खीपुरा माेहल्ले में गत मंगलवार की रात में परवेज पुत्र सलीम मलिक जब अपने घर की छत पर लेटा हुआ था तो अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी, जिसके बाद उसे पीएल शर्मा जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। तत्काल पुलिस की 4 टीमों का गठन कर घटना के खुलासे के लिए सक्रिय किया गया। टीम ने घटना का सनसनीखेज खुलासा करते हुए अभियुक्तों तनवीर और शाहरुख को मय आला कत्ल तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में पाया गया कि मृतक अपनी बहन के साथ अश्लील व्यवहार करता था, जिससे परेशान होकर मृतक की मां ने अपने दामाद को 50 हजार की सुपारी दे दी थी। दामाद ने अपने भाई तनवीर से यह घटना कराई थी। इस प्रकार अपराध में संलिप्त पाए जाने पर मृतक की मां को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस प्रकार इस घटना में सम्मिलित सभी तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो