VIDEO: शिवसेना ने की मदरसों पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Sanjay Kumar Sharma

Updated: 14 Jul 2019, 11:54:30 AM (IST)

Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

मेरठ। बिजनौर के शेरकोट में मदरसे के भीतर से मिले हथियारों के जखीरा बरामद होने के बाद से सामाजिक संगठनों और राजनीतिक संगठनों में इसको लेकर रोष है। मेरठ की शिवसेना इकाई ने कमिश्नरी में प्रदर्शन किया। पश्चिम उत्तर प्रदेश शिवसेना इकाई के जयपाल सिंह राठौर ने कहा कि इस समय धार्मिक कट्टरवाद फैल रहा है। आतंकी गतिविधियां फलफूल रही हैं। इसके विरोध में पश्चिम उप्र शिवसेना इकाई ने डीएम के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह मांग करने जा रही है कि राज्यभर में जितने भी मदरसे हैं उन मदरसों में जो भी आतंकवादी गतिविधियां चल रही है। धार्मिक कट्टरवार को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है। मदरसों के भीतर हथियारों का जखीरा बरामद हो रहा है। हथियारों को चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही है। आज धर्मान्तरण की प्रक्रिया चल रही है। उनकी खुफिया जांच हो। अगर जांच में यह बातें प्रमाणित होती हैं तो ऐसे मदरसों मेें ताले डाले जाए। उन्होंने कहा कि बिजनौर में जिस तरह की घटना हुई हैं, उससे सिद्ध हो जाता है कि प्रदेश के मदरसों में क्या चल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के संज्ञान में शिवसेना बार-बार यह बातें लाती रही है, लेकिन प्रदेश सरकार ने शिवसेना की इस बात को संज्ञान में नहीं लिया। उन्होंने कहा कि हम सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हैं कि इसकी गुप्त जांच करवाई जाए। कई इनका कनेक्शन सीमा पार से तो नहीं है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned