scriptVIDEO: प्रेमी को बचाने के लिए किशोरी ने लगाए थे माता-पिता आैर भार्इ पर घिनौने आरोप, जांच में ये आया सामने | teenager girl abusive charges on parents and brother to save boyfriend | Patrika News
मेरठ

VIDEO: प्रेमी को बचाने के लिए किशोरी ने लगाए थे माता-पिता आैर भार्इ पर घिनौने आरोप, जांच में ये आया सामने

किशोरी के आरोपों के बाद एसएसपी ने दिए थे जांच के निर्देश
प्रेमी को अपने अपहरण के केस से बचाने के लिए किशोरी ने खेला खेल
घरवालों को फंसाकर प्रेमी से समझौता का दबाव बनाना चाहती थी

मेरठJun 02, 2019 / 06:51 pm

sanjay sharma

meerut

VIDEO: प्रेमी को बचाने के लिए किशोरी ने लगाए थे माता-पिता आैर भार्इ पर घिनौने आरोप

मेरठ। मेरठ के थाना गंगानगर की रहने वाली एक किशोरी ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए ऐसा घिनौना नाटक किया, जिसमें मेरठ एसएसपी को भी किशोरी ने शामिल करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पूरा मामला खुल गया। किशोरी अपने प्रेमी को बचाने के लिए अपने ही परिवार को फंसाने का तानाबाना बुन रही थी। किशोरी ने प्रेमी को बचाने के लिए अपनी मां और भाई पर घिनौने आरोप लगाए थे।
यह भी पढ़ेंः युवती की घर में कोर्इ सुनता नहीं था, फिर उठाया उसने एेसा कदम कि लोगों की रूह कांप गर्इ

परिजनों को फंसाना चाहती थी किशोरी

जांच करने पर सामने आया कि किशोरी के प्रेमी के खिलाफ उसके अपहरण का केस दर्ज है। किशोरी से पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो सामने आया कि वह अपने परिजनों को फंसाकर प्रेमी पर दर्ज मुकदमे में समझौता करने का दबाव बनाना चाहती थी। कोर्ट में बयान के बाद पुलिस अब किशोरी के प्रेमी को अपहरण मामले में पुलिस जेल भेजने की तैयारी में है।
यह भी पढ़ेंः मंदबुद्धि किशोरी को होने लगी उल्टियां, जांच करार्इ गर्इ तो परिजनों के उड़ गए होश

किशोरी ने लगाए थे ये आरोप

थाना गंगानगर क्षेत्र की रहने वाली एक किशोरी शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। किशोरी ने अपनी ही मां पर जबरन जिस्मफरोशी कराने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं, उसने अपने भाई पर भी गलत काम करने का आरोप लगाया। उसने एसएसपी से मिलकर अपने परिजनों पर गंभीर आरोप जड़ दिए थे। उसने आरोप लगाए थे कि उसकी मां उसे नशे की गोलियां देकर गलत काम करवाती है। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी नितिन तिवारी ने महिला थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया।
यह भी पढ़ेंः बड़े भार्इ ने छोटे की बेरहमी से कर दी हत्या, इसके पीछे बड़ी वजह सामने आयी

प्रेमी के खिलाफ है अपहरण की रिपोर्ट

मामले की जांच जब गंगानगर पुलिस ने की तो पाया कि किशोरी का काफी समय पहले कसेरूबक्सर निवासी युवक अभय ने अपहरण कर लिया था। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। आरोपी अभय किशोरी का प्रेमी बताया जाता है। मामला उजागर होने के बाद यह लड़की अपने बयानों से पलट गई। थाने में दर्ज कराए गए 161 के बयानों में लड़की ने कहा है कि उसकी मां, अभय को गलत बताती थी। उससे बात करने के लिए मना करती थी। इससे नाराज होकर वह खुद घर से चली गई थी। लड़की के मुताबिक, उसने खुद और अभय को बचाने के लिए मां और भाई पर ऐसा आरोप लगाया। वह चाहती थी कि ऐसा करने से मां-भाई अपहरण के केस में अभय से समझौता कर लेंगे। एसपी देहात अविनाश पांडेय ने बताया कि किशोरी ने अपने परिजनों पर आरोप लगाए हैं। जिनकी जांच की गर्इ। इस मामले में एक और प्रकरण सामने आया है। जिसकी जांच की जा रही है। पूरे मामले की जांच के बाद जरूरी विधिक कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Meerut / VIDEO: प्रेमी को बचाने के लिए किशोरी ने लगाए थे माता-पिता आैर भार्इ पर घिनौने आरोप, जांच में ये आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो