scriptVIDEO: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, घायलों ने थाने में पहुंचकर बचाई जान | Two groups clash in ground dispute 3 injured | Patrika News

VIDEO: जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच संघर्ष, घायलों ने थाने में पहुंचकर बचाई जान

locationमेरठPublished: Dec 08, 2019 01:50:27 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के दबथुवा में संघर्ष में तीन घायल
पुलिस को देखकर आरोपी हो गए फरार
खेत के सामने चकरोड को लेकर विवाद

meerut
मेरठ। मेरठ के गांव दबथुवा में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। आरोप है कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को घेरकर पीटा और धारदार हथियार उन पर चलाए। सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति काबू में की। इस संघर्ष में तीन लोग घायल हुए हैं।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: स्ट्रेचर नहीं मिलने के कारण कार में की गई महिला की डिलीवरी, मामले की शुरू हुई जांच

दबथुवा गांव के खेत में चकरोड काटने को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। शनिवार की शाम एक पक्ष के लोगों ने खेत पर ही दूसरे पक्ष के लोगों को घेरकर पीटा और बलकटी मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया। पीडि़त किसी तरह वहां से निकलकर घायल अवस्था में थाने पहुंचे। पुलिस ने उनका मेडिकल परीक्षण कराया और तहरीर पर जांच में जुट गई। घायल पीड़ित राहुल ने बताया कि गांव के जंगल में उनके खेत हैं। कुछ लोगों ने उनके खेत के सामने की चकरोड काटकर अपने खेत में मिला लिया है, जिससे उनको वहां से बुग्गी लेकर निकलने में परेशानी होनी लगी। उन्होंने इसकी शिकायत कई बार तहसील स्तर पर भी की, लेकिन कहीं उनकी सुनवाई नहीं हो रही है।
यह भी पढ़ेंः भाजपा सरकार के खिलाफ कई मुद्दे लेकर सड़क पर उतरेंगे सपाई, तैयार की रणनीति, देखें वीडियो

शनिवार की दोपहर को भी आरोपियों से चकरोड काटने का विरोध किया तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। बाद में मामला शांत हो गया था। आरोप है कि देर शाम आरोपियों के परिजनों ने हाथ में बलकटी और धारदार हथियार लेकर उनके घर पर हमला कर दिया। हमले में उसके घर के तीन लोग घायल हो गए। बुरी तरह पीटा गया फिर बलकटी मारकर लहूलुहान कर दिया गया। किसी तरह तीनों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। पीड़ितों ने थाने आकर पुलिस को मामले से अवगत कराया और नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि अरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो