scriptVIDEO: मेरठ में स्टेयरिंग फेल होने के बाद डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल | Two killed truck-car collision steering failure in Meerut | Patrika News
मेरठ

VIDEO: मेरठ में स्टेयरिंग फेल होने के बाद डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

Highlights

मेरठ के शोभापुर बाईपास मार्ग पर हुई दुर्घटना
ट्रक डिवाइडर तोड़कर दूसरी दिशा में पहुंच गया
हादसे के बाद बाईपास पर लग गया लंबा जाम

 

मेरठFeb 13, 2020 / 10:45 am

sanjay sharma

meerut
मेरठ। दिल्ली-हरिद्वार हाइवे पर शोभापुर बाईपास के पास बुधवार की शाम एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको अस्पताल में भर्ती कराया है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: घुड़चढ़ी में घोड़ी के पैर रखने से घायल हुआ युवक, फिर हुआ जमकर संघर्ष, दो महिलाओं समेत 9 घायल

पुलिस के मुताबिक स्टेयरिंग फेल होने से अनियंत्रित हुआ ट्रक डिवाइडर कूदता हुआ सामने से आ रही स्विफ्ट कार से जा भिड़ा। हादसे में कार सवार दिल्ली के व्यापारी और उसके साथी की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। दुर्घटना के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया। जिसे खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।
यह भी पढ़ेंः न्यायालय परिसर की बाउंड्री वॉल के आदेश पर अधिवक्ताओं ने शुरू की हड़ताल, देखें वीडियो

हादसा कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में शोभापुर बाईपास के पास हुआ। एक ट्रक दिल्ली से हरिद्वार की तरफ जा रहा था। अचानक उसका स्टेयरिंग फेल हो गया। अनियंत्रित हुआ ट्रक डिवाइडर को तोड़ता हुआ दूसरी दिशा में हरिद्वार की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार से बुरी तरीके से जा टकराया। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चला रहे युवक और बराबर में बैठे उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों की पहचान बिहार में मधुबनी जनपद के अंकोर बेनीपति निवासी हर्षित यादव और दिल्ली के रोहिणी स्थित बुद्धविहार निवासी अशोक के रूप में हुई। घायल विकास उर्फ विक्की निवासी सेक्टर-आठ रोहिणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। कार सवार चौथा युवक रोहिणी निवासी राजन बिना उपचार कराए चला गया।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: ‘अध्यात्मिक लोकतंत्र से हो सकती है शांति की स्थापना’

मृतक अशोक व्यापारी था। हादसे की सूचना पर कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में जाम के बाद स्थिति काफी बिगड़ गई। पुलिस ने क्रेन बुलवाकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे किया। इसके बाद जाम खुलवाया। काफी देर तक शोभापुर बाईपास से लेकर दायमपुर के बीच जाम लगा रहा। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी जा चुकी है।

Home / Meerut / VIDEO: मेरठ में स्टेयरिंग फेल होने के बाद डिवाइडर तोड़कर कार से जा भिड़ा ट्रक, दो की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो