scriptVIDEO: घुड़चढ़ी में घोड़ी के पैर रखने से घायल हुआ युवक, फिर हुआ जमकर संघर्ष, दो महिलाओं समेत 9 घायल | after ghudchadhi dispute 2 women including 9 injured in meerut | Patrika News
मेरठ

VIDEO: घुड़चढ़ी में घोड़ी के पैर रखने से घायल हुआ युवक, फिर हुआ जमकर संघर्ष, दो महिलाओं समेत 9 घायल

Highlights

मेरठ के सरधना क्षेत्र के गांव सलावा की घटना
घुड़चढ़ी के दो दिन बाद दोनों पक्षों में हुआ संघर्ष
दूल्हा पक्ष के एक छात्र को पीटने पर लाठी-डंडे चले

 

मेरठFeb 12, 2020 / 01:28 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। सरधना थाना क्षेत्र के गांव सलावा में बैंड की धुन पर दूल्हे के दोस्त नाच रहे थे। दूल्हे घुड़चढ़ी के लिए जैसे ही घोड़ी पर चढा। उसी समय घोड़ी का पैर एक युवक के पैर पर चढ गया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। इसके दो दिन बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें 2 महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। दूल्हे ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभाली और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: आप विधायक की जीत पर गांव में जश्न और जुलूस के दौरान नारेबाजी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

दो दिन पहले गांव सलावा के यशपाल के पुत्र अनुज की घुड़चढ़़ी हुई थी। इसमें युवक कपिल के पैर पर घोडी ने अपना पैर रख दिया। इसके बाद कहासुनी हो गई। मामले को जिम्मेदार लोगों ने वहीं खत्म करा दिया था। आरोप है कि मंगलवार को अनुज पक्ष का छात्र आर्य गांव के ही कालेज में कक्षा 11वीं की परीक्षा देने जा रहा था। इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे घेरकर पीट दिया और सिर में धारदार हथियार मारकर लहुलुहान कर दिया। पता चलते ही इस पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। लाठी-डंडे, तलवार, रॉड आदि चली।
यह भी पढ़ेंः Career Tips: फैशन डिजाइनिंग में बनाएं कॅरियर

इसमें एक पक्ष से 5 लोग घायल हो गए। जबकि दूसरे पक्ष से 4 लोग घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह स्थिति को संभाला और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। उपचार के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को थाने में बैठा लिया। इस बारे में एसपी देहात अखिलेश पांडे ने बताया कि दो पक्षों में किसी बात को लेकर मारपीट हुई है। पुलिस ने अपनी तरफ से दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान किया है।

Home / Meerut / VIDEO: घुड़चढ़ी में घोड़ी के पैर रखने से घायल हुआ युवक, फिर हुआ जमकर संघर्ष, दो महिलाओं समेत 9 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो