script

Weather Alert: सुबह धुंध और रात को ओस से बदला मौसम, इन तीन दिन बारिश के आसार

locationमेरठPublished: Oct 03, 2019 06:20:28 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

रात केे तापमान में लगातार आ रही कमी
सुबह के समय धुंध और रात को पड़ रही ओस
वेस्ट यूपी, दिल्ली-एनसीआर में बदलने लगा मौसम

meerut
मेरठ। उत्तरी भारत के मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। वेस्ट यूपी, दिल्ली-एनसीआर में बारिश के बाद मौसम अचानक बदला है। अब सुबह के समय धुंध भी दिखाई देने लगी है तो रात को ओस पड़ रही है। इससे रात के समय ठंड पडऩी शुरू हो गई है। रात के तापमान में लगातार कमी आ रहे हैं। मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि वेस्ट यूपी, दिल्ली-एनसीआर में अभी तीन दिन बारिश आने के आसार हैं।
यह भी पढ़ेंः सीएम योगी ने बनाया स्पेशल प्लान, प्रदेश में क्राइम पर पूरी तरह लग जाएगी लगाम!

मौसम वैज्ञानिक डा. एन. सुभाष का कहना है कि 4, 5 और 6 अक्टूबर को आसमान में बादल रहेंगे। इसलिए कई इलाकों में बारिश हो सकती है। उन्होंने कहा कि इस बार मौसम में बार-बार परिवर्तन देखने को मिल रहा है। यह प्रदूषण के कारण मौसम सिस्टम में बदलाव की वजह से है। उन्होंने कहा कि 6 अक्टूबर के बाद ठंड बढ़ेगी।
यह भी पढ़ेंः Honour Killing: परिजनों ने रेत दिया युवती का गला, सपा के पूर्व मंत्री से किया था प्रेम विवाह, देखें वीडियो

इससे पहले बुधवार और गुरुवार को मौसम का मिजाज भी पूरी तरह बदला हुआ रहा। दोनों दिन सुबह के समय धुंध रही तो दिन में आसमान में बादल रहे। रात में ओस पडऩे के कारण ठंड का असर बढ़ गया। मेरठ के मौसम कार्यालय में अधिकतम तापमान 32.6 डिग्री और न्यनूतम तापमान 21.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो