scriptमूसलाधार बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट | weather update for west up | Patrika News

मूसलाधार बारिश ने गर्मी से दिलाई राहत, इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट

locationमेरठPublished: Jul 30, 2020 06:44:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मौसम विभाग का वेस्ट में तेज बारिश का अलर्ट -दोपहर 1 बजे से मेरठ में हुई झमाझम

mausam_alert_4887240_835x547-m_1.jpg
मेरठ। मेरठ समेत वेस्ट यूपी के कई जिलों में गुरूवार दोपहर हुई मूसलाधार बारिश ने मौसम सुहाना बना दिया। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के कारण लोगों का सड़कों पर चलना तक दूभर हो गया था। तेज बारिश ने लोगों को कुछ राहत जरूर पहुंचाई। वहीं मौसम विशेषज्ञों की माने तो मौसम लगातार इसी तरह बदलता रहेगा। मेरठ में आज दोपहर 12 बजे के बाद मौसम ने करवट बदली। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी निजात मिली है।
यह भी पढ़ें

कोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी

दोपहर करीब 1 बजे के बाद से मूसलाधार बारिश हो रही है। जानकारी के मुताबिक, वेस्ट के अन्य जिलों में हल्की बूंदाबादी हो रही है। जबकि कई जिलों में काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने वेस्ट के कई जिलों में गुरूवार को तूफान के साथ बारिश आने का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले एक सप्ताह तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा। मेरठ में मौसम ने करवट बदली। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी निजात मिली है। दोपहर 1 बजे से मूसलाधार बारिश हो रही है। जबकि कई जिलों में काले बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग ने वेस्ट यूपी के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले एक सप्ताह तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा।
यह भी पढ़ें

महिलाओं ने डीएसओ पर फेंकी चूड़ियां, बोलीं- डीएम से कराओ हमारी बात

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vawc3?autoplay=1?feature=oembed
कहां-कहां जारी है अलर्ट :—

बता दें कि मौसम विभाग ने मेरठ,गाजियाबाद,मुजफ्फरनगर,बागपत, नोएडा, सहारनपुर, बिजनौर समेत कई जिलों में तेज बारिश का अनुमान जताया है। वहीं, उत्तराखंड में भी आने वाले 48 घंटे में भारी बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग ने उत्तराखंड के सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो