scriptइन महिलाआें ने श्रीदेवी को दी एेसी श्रद्धांजलि, सब देखते रहे गए! | women paid tribute to actress Sridevi, many programme organization | Patrika News
मेरठ

इन महिलाआें ने श्रीदेवी को दी एेसी श्रद्धांजलि, सब देखते रहे गए!

अलमाइटी क्लब ने किया कार्यकम का आयोजन, श्रीदेवी से जुड़े कर्इ कार्यक्रम पेश किए
 

मेरठMar 14, 2018 / 10:36 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के शहर में कितने बड़े फैंस हैं, यह यहां एक कार्यक्रम के आयोजन से पता चला। दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि देने के लिए महिलाआें ने यहां एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इसमें श्रीदेवी से जुड़े हर पहलू काे याद करके उन्हें श्रद्धांजलि दी गर्इ। अलमाइटी क्लब द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में क्लब की महिलाएं श्रीदेवी द्वारा अपनी फिल्मों में पहने परिधानों की तरह ड्रेस पहनकर आयी। साथ ही श्रीदेवी की फिल्मों के गानों पर नृत्य, क्विज के साथ-साथ श्रीदेवी थीम पर आधारित तंबोला व सरप्राइजिंग गेम्स भी खेले गए। आर्इएमए हाॅल की सजावट भी श्रीदेवी के सफेद रंग से की गर्इ थी।
यह भी पढ़ेंः शिकायतों पर सही काम नहीं किया तो डीएम ने अपने अफसरों का किया यह हाल

यह भी पढ़ेंः गोरखपुर आैर फूलपुर उप उचुनाव की पटकथा तो मेरठ के मेयर चुनाव ने ही लिख दी थी…

श्रीदेवी की तरह सजी महिलाएं

आर्इएमए हाॅल में आयोजित इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि क्लब की अध्यक्ष अलका गुप्ता रही। सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रीदेवी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। सदस्यों ने श्रीदेवी के गीतों पर नृत्य किया। श्रीदेवी की फिल्मों से जुड़े सवालों की क्विज प्रतियोगिता आयोजित की गर्इ। इसमें क्लब की सदस्यों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। साथ नृत्य प्रतियोगिता भी हुर्इ, इसमें महिलाआें ने श्रीदेवी की तरह नृत्य किया। साथ ही क्लब की महिलाआें ने श्रीदेवी को लेकर कविता पाठ किया। सबसे खास बात यह रही कि श्रीदेवी ने अपनी फिल्मों में जिस तरह की पोशाकें पहन रखी थी, उसी तरह की ड्रेस भी इन महिलाआें ने पहन रखी थी।

Home / Meerut / इन महिलाआें ने श्रीदेवी को दी एेसी श्रद्धांजलि, सब देखते रहे गए!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो