scriptमहामंडलेश्वर ने दी चेतावनी-अगर भाजपा ने नहीं किया ये काम तो सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दे | yatindra giri latest news on ram mandir and bjp | Patrika News
मेरठ

महामंडलेश्वर ने दी चेतावनी-अगर भाजपा ने नहीं किया ये काम तो सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दे

कहा- देश में जनसंख्या नियंत्रण के लिए कानून लाने की जरूरत

मेरठNov 15, 2018 / 10:32 am

sanjay sharma

meerut

इस महामंडलेश्वर ने दी चेतावनी-अगर भाजपा ने नहीं किया ये काम तो सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दे

मेरठ। जूना अखाड़ा हरिद्वार के महामंडलेश्वर यतीन्द्रानंद गिरि महाराज ने भाजपा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 2019 चुनाव से पहले यदि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनवा सकती तो वह सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दें। उन्होंने चेतावनी दी कि भाजपा अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनवाएगी तो देशभर के साधु-संत अनशन पर बैठकर आंदोलन शुरू करेंगे, जो भाजपा सरकार के लिए समस्याएं बढ़ाएगा। उन्होंने सलाह दी कि भाजपा छह दिसंबर से पहले अपनी स्थिति स्पष्ट कर दे, ताकि साधु-संत आंदोलन के लिए अपनी तैयारी कर सकें। मेरठ पहुंचे महामंडलेश्वर यतीन्द्रानंद गिरि महाराज ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम की सेना के सिपाही से धर्म पूछकर लूटपाट की गर्इ तो योगी की पुलिस को दी ये चेतावनी

भाजपा जनता को मूर्ख न समझे

जूना अखाड़ा हरिद्वार के महामंडलेश्वर ने कहा कि भाजपा जनता को मूर्ख न समझे आैर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहल करे। उन्होंने कहा कि अगर लोक सभा चुनाव से पहले भाजपा एेसा नहीं कर पाती है तो वह सत्ता में बने रहने का सपना देखना भी छोड़ दे। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने से करोड़ों हिन्दुआें की भावनाआें को मजबूती मिलेगी। सरकार को इस मामले पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है।
यह भी पढ़ेंः हाशिमपुरा कांड को लेकर पीएसी जवानों के पक्ष में इस संगठन ने योगी सरकार से की ये बड़ी मांग, मच रही अफरातफरी

जनसंख्या नियंत्रण बने कानून

महामंडलेश्वर यतीन्द्रानंद गिरि महाराज ने कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण पर कानून बनाने की जरूरत है। जनसंख्या बढ़ने के कारण देश में बेरोजगारी के साथ-साथ अन्य समस्याएं बढ़ रही हैं। इसलिए इस जनसंख्या नियंत्रण जरूरी है। इसलिए इस जनसंख्या नियंत्रण जरूरी है। डासना स्थित पीठाधीश्वर मंदिर में जनसंख्या के विरोध में आमरण अनशन पर बैठे नरसिंहानंद महाराज को उन्होंने जूना अखाड़ा की आेर से पूर्ण समर्थन देने की बात कही।

Home / Meerut / महामंडलेश्वर ने दी चेतावनी-अगर भाजपा ने नहीं किया ये काम तो सत्ता में दोबारा आने का सपना देखना छोड़ दे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो