scriptVIDEO: मौत से पहले जान बचाने की गुहार लगाता रहा रितिक, नहीं पसीजा किसी का दिल, फिर हत्यारोपी भी तमंचा लेकर पहुंच गया थाने | young man praying to save his life before death in meerut | Patrika News

VIDEO: मौत से पहले जान बचाने की गुहार लगाता रहा रितिक, नहीं पसीजा किसी का दिल, फिर हत्यारोपी भी तमंचा लेकर पहुंच गया थाने

locationमेरठPublished: Aug 09, 2019 08:32:55 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में युवक को पीटने और गोली मारने का मामला
मुख्य आरोपी ने खरखौदा थाने में खुद को कराया गिरफ्तार
युवक रितिक की गोली लगने के बाद सड़क पर तड़पकर हुई थी मौत

meerut
मेरठ। खरखौदा क्षेत्र में चर्चित रितिक हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। पुलिस उसको तलाश कर रही थी। मुख्य आरोपी उज्जवल एक थैले में तमंचा लेकर थाना खरखौदा पहुंचा और इंस्पेक्टर मनीष विष्ट को अपना परिचय देकर कहा कि मुझे गिरतार कर लो। मुख्य आरोपी ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी सौंप दिया। हत्यारोपी के इस तरह सरेंडर करने से थाना पुलिस भी हैरान रह गई। इसके बाद पुलिस ने तुंरत उसे हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस लाइन में हुई प्रेस वार्ता में मुख्य आरोपी और उसके साथी अंकुर को पेश किया।
यह भी पढ़ेंः शिक्षक ने चार दोस्तों के साथ मिलकर छात्रा से किया दुष्कर्म, देते थे ये धमकी

meerut
पहले मारपीट फिर गोली मारकर हत्या

सोमवार को मेरठ के खरखौदा क्षेत्र में गांव बिजौली के रितिक के साथ दोनों आरोपियों की मामूली कहासुनी हुई थी। कहासुनी के चलते दोनों आरोपियों ने रितिक के साथ पहले मारपीट की थी और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। रितिक सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन किसी का दिल नहीं पसीजा और वह बचाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा था। बाद में उसकी मौत हो गई। मंगलवार की रात पुलिस ने नामजद अंकुर को गिरफ्तार कर लिया था।
यह भी पढ़ेंः दूसरे शहर से आते थे लूट करने, युवती ने साहस दिखाकर इस तरह पकड़वाया बदमाश

पुलिस की निष्क्रियता पर उठे सवाल

मुख्य आरोपी उज्जवल के पुलिस की पकड़ से बाहर होने पर मृतक रितिक के परिजनों ने पुलिस के निष्क्रिय होने का सवाल उठाया था। चारों ओर से विरोध होने के बाद पुलिस ने कई स्थानों पर मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश डाली थी, लेकिन वह नहीं मिला। बुधवार को मुख्य आरोपी उज्जवल तंमचा थैले में रखकर खुद ही खरखौदा थाने पहुंच गया तो पुलिस भी हैरान हो गई। इसके पीछे सेटिंग से सरेंडर करने की चर्चा बनी हुई है। बताते हैं कि जब मुख्य आरोपी थाने आया तो उसकी थाने की गेट से ही कुछ लोगों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी थी और फिर इसे वायरल कर दी। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मुख्य आरोपी थाने खुद पहुंचा। उसकी कुछ लोग वीडियो बना रहे थे, जो पुलिस के पास है। आरोपी की वीडियो बनाने वालों से क्या सेटिंग थी, इसकी जांच कराई जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो