scriptshot dead in Meerut : दिन निकलते ही सड़क किनारे इन हालातों में मिली लाशें देखकर खड़े हुए रोंगटे | Youth shot dead in Meerut dead body found on roadside | Patrika News

shot dead in Meerut : दिन निकलते ही सड़क किनारे इन हालातों में मिली लाशें देखकर खड़े हुए रोंगटे

locationमेरठPublished: Jun 28, 2022 01:49:59 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

shot dead in Meerut मेरठ में आज दिन निकलते ही अलग—अलग थाना क्षेत्रों में सड़क के किनारे दो लाशें पड़ी देख ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए। इनमें से एक लाश थाना भावनपुर क्षेत्र में पड़ी मिली। जिसमें शव को दो गोलियां लगी हुई थी। जिसकी पहचान कुछ देर बार ही पुसि ने कर ली। जबकि दूसरी लाश थाना जानी के अंतगर्त भूपगढ़ी गांव के पास सड़क के किनारे मिली। इस लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने लाश को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

shot dead in Meerut : दिन निकलते ही सड़क किनारे इन हालातों में मिली लाशें देखकर खड़े हुए रोंगटे

shot dead in Meerut : दिन निकलते ही सड़क किनारे इन हालातों में मिली लाशें देखकर खड़े हुए रोंगटे

shot dead in Meerut जिले के थाना भावनपुर इलाके के सियाल पुल के पास एक युवक का गोली लगा शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। युवक का शव सड़क के किनारे पड़े मिलने की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और उसकी शिनाख्त में जुट गई। पुलिस ने शव की शिनाख्त जन सूचना केंद्र चलाने वाले युवक के रूप में की। जो कि थाना नौचंदी क्षेत्र के करीम नगर का रहने वाला था। बताया जाता है कि युवक का नाम दीन मोहम्मद है। जोकि करीम नगर में किराए के मकान में रहता था। दीन मोहम्मद करीम नगर के अपने मकान से खाना लेकर गांव छिलोरा जा रहा था। मृतकदीन मोहम्मद मूल रूप से छिलोरा गांव का ही रहने वाला था। वह करीमनगर में जन सूचना केंद्र का संचालन करता था।

देर रात दीन मोहम्मद अपने परिवार के लिए करीमनगर से खाना लेकर छिलोरा गांव जा रहा था। थाना भावनपुर के सियाल पुल के नजदीक ही किसी ने दीन मोहम्मद की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारोपियों ने दीन मोहम्मद की हत्या कर उसके शव को सड़क के किनारे फेंक दिया और फिर फरार हो गए। आज सुबह मंगलवार को लोगों ने सड़क के किनारे शव पड़ा देखा तो इसकी जानकारी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सीओ पूनम सिरोही ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके से एक खाली कारतूस मिला है। जबकि मृतक मोहम्मद के पेट में दो गोली के निशान हैं।
यह भी पढ़े : मानसून की देरी से वेस्टयूपी में खरीफ की बुवाई पर मंडराया संकट, कृषि वैज्ञानिकों ने जताई चिंता

सीओ पूनम सिरोही ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। परिजनों को जानकारी दी जा चुकी है। परिजनों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। हत्या की वजह को तलाश जा रहा है। हत्यारोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है। वहीं एक दूसरी घटना में जानी थानाअंतगर्त सड़क के किनारे एक युवक की लाश पड़ी मिली। पुलिस ने लाश की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ की। लकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो