scriptपत्रिका की खबर पर लगी मुहर, अनुप्रिया के गढ़ से रमाशंकर सिंह पटेल बनाए गए मंत्री | Ramashankar Singh patel Became Minister in Yogi Adityanath cabinet | Patrika News
मिर्जापुर

पत्रिका की खबर पर लगी मुहर, अनुप्रिया के गढ़ से रमाशंकर सिंह पटेल बनाए गए मंत्री

पत्रिका ने एक दिन पहले ही बता दिया था, रमाशंकर सिंह पटेल (Ramashankar Singh Patel) बनाए जाएंगे मंत्री।

मिर्जापुरAug 21, 2019 / 02:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

Ramashankar Singh Patel

रमाशंकर सिंह पटेल

मिर्जापुर. योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर पत्रिका की खबर सौ फीसद सच साबित हुई। पत्रिका ने एक दिन पहले जो दावा किया था वह योगी मंत्रीमंडल के विस्तार के बाद सच साबित हुआ और अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) के गढ़ मिर्जापुर से भाजपा के विधायक रमाशंकर सिंह पटेल को मंत्री बना दिया गया। पत्रिका ने मंगलवार को योगी सरकार में मंत्री बन सकता है अनु्प्रिया के गढ़ का ये पटेल नेता शीर्षक से खबर लगायी थी।
https://twitter.com/hashtag/PatrikaNews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

बुधवार को जब मंत्रीमंडल का विस्तार हुआ तो रमाशंकर सिंह पटेल को योगी सरकार में राज्यमंत्री बना दिया गया। उन्होंने राज्यमंत्री पद की शपथ ली। मिर्जापुर मंडल के मिर्जापुर, सोनभद्र और भदोही जिलों से रमाशंकर सिंह पटेल अकेले योगी सरकार में मंत्री हैं। योगी सरकार और भाजपा लगातार पटेल वोटों में अपनी पैठ जमाने की कवायद में जुटी हुई है। पहले स्वतंत्रदेव सिंह (Swantra Singh Dev) का भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाया और उसके बाद अब रमाशंकर सिंह पटेल को मंत्री बनाकर यह संकेत दे दिया है कि वह सहयोगी पर निर्भर रहने के बजाय पटेल वोटों में अपना जनाधार चाहती है।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो