scriptAAP worker put up poster against PM in Delhi, work done for Rs 9000 | दिल्ली में पीएम के खिलाफ पोस्टर लगाने वाला आप का था कार्यकर्ता, 9000 रुपए में हुआ था काम | Patrika News

दिल्ली में पीएम के खिलाफ पोस्टर लगाने वाला आप का था कार्यकर्ता, 9000 रुपए में हुआ था काम

पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने वाला मास्टर माइंड और कोई नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हैै। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उसका नाम अरविंद गौतम है।

नई दिल्ली

Updated: May 17, 2021 10:09:55 am

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने वाला मास्टर माइंड और कोई नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता हैै। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उसका नाम अरविंद गौतम है और अभी फरार चल रहा है। इस पूरे काम को करने में करीब 9000 रुपए खर्च होने की भी बात सामने आई है। आपको बता दें कि काले रंग के पोस्टर पर सफेद टेक्स्ट से व्यंग्यात्मक रूप से हिंदी में पूछा गया था कि "मोदी जी, आपने हमारे बच्चों के लिए विदेशों में टीके क्यों भेजे?"

AAP worker put up poster against PM in Delhi, work done for Rs 9000
AAP worker put up poster against PM in Delhi, work done for Rs 9000

यह भी पढ़ेंः- Cyclone Tauktae: समुद्र से करीब 6800 नाव किनारे पर सुरक्षित पहुंची, आज शाम तक गुजरात में पहुंचेगा कहर

क्यों लगे थे पीएम के खिलाफ पोस्टर
वास्तव में यह पोस्टर इसलिए लगाए गए थे क्योंकि कोरोना की दूसरी लहर में देश में वैक्सीन की कमी से हर को्रइ राज्य जूझ रहा है। जिसको लेकर पोस्टर बनाया गया और पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल किया गया। आपको बता दें कि फरवरी में जब देश में कोरोना के संकट से लगभग बाहर आ गया था, तब भारत ने कई देशों को वैक्सीन की सप्लाई की थी। अब दूसरी लहर के प्रकोप में कई हजार लोगों की जान चली गई और उसके बाद विपक्ष की ओर से आलोचना शुरू हो गई।

यह भी पढ़ेंः- चक्रवाती तुफान तौकाते के बीच में गुजरात में महसूस हुए भूकंप के झटके

17 लोगों की हो चुके है गिरफ्तारी
पोस्टर मामले में दिल्ली पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की जिसके बाद गौतम नाम के व्यक्ति का नाम सामने आया। खास बात तो ये है कि दिल्ली पुलिस की ओर ट्वीट किया गया है, जिसमें मंगोलपुरी इलाके में वार्ड 47 के आप अध्यक्ष का जिक्र किया गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से अब तक करीब 17 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से दिए बयान में कहा गया है कि सार्वजनिक संपत्ति खराब करने की रोकथाम अधिनियम, 2007 के तहत 12 मई की मध्यरात्रि के आसपास मामला दर्ज हुआ था।

क्या आया है दिल्ली पुलिस का बयान
दिल्ली पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा है कि "इन पोस्टरों पर प्रिंटिंग प्रेस/प्रकाशक के विवरण का उल्लेख नहीं किया गया था। आरोपी व्यक्तियों ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि अरविंद गौतम ने राहुल नाम के शख्स को को व्हाट्सएप पर इन्हें प्रिंट करने के लिए कहा था ... और इन पोस्टरों/होर्डिंग को प्रिंट करने और चिपकाने के लिए 9,000 रुपये दिए थे।"

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

Nobel Prize 2022: स्वीडन के स्वांते पाबो को चिकित्सा के लिए मिला नोबेल प्राइजJammu-Kashmir News: उधमपुर में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 65 घायल, 1 की मौत6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, छह को आएंगे नतीजेयूएई में सोमवार 3 अक्टूबर से बदल रहे हैं इमिग्रेशन रूल, भारतीयों को ऐसे होगा फायदाDussehra Rally: राष्ट्रवादी ने ताकत लगाई तो..., शिवसेना की दशहरा रैली को लेकर रोहित पवार ने दिया बड़ा बयानMaharashtra Politics: एकनाथ खडसे की होगी ‘घर वापसी’? अमित शाह और देवेंद्र फडणवीस से जल्द करेंगे मुलाकातआई2यू2: सक्रिय हुआ अमरीका - भारत समेत चार देशों का 'पश्चिमी Quad' समूह, खाड़ी क्षेत्र पर करेगा फोकसपीएम नरेंद्र मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर - 'हिमाचल की जनता उनका बेसब्री से इंतजार कर रही है'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.