scriptएक और खुलासा: राम रहीम के रेप से बचने के लिए पीरियड्स का बहाना बनाती थीं साध्वियां! | Another big disclosure about dera sacha sauda chif Ram Rahim | Patrika News
विविध भारत

एक और खुलासा: राम रहीम के रेप से बचने के लिए पीरियड्स का बहाना बनाती थीं साध्वियां!

राम रहीम के बलात्कार से बचने के लिए गुफा में जाने के बाद साध्वियां पीरियड्स आने की बात कहकर उसके चंगुल से भाग जाया करती थीं।

नई दिल्लीSep 13, 2017 / 03:24 pm

Chandra Prakash

ram rahim
नई दिल्ली। बलात्कारी राम रहीम के काले कारनामों को लेकर हर रोज बड़े और खौफनाक खुलासे हो रहे हैं। ‘पिता जी की माफी’ कोड वर्ड से साध्वियों को अपनी गुफा में बुलाकर रेप करने वाले राम रहीम की चंगुल से छुटी एक लड़की ने बड़ा खुलासा किया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए उसने कहा कि राम रहीम से बचने के लिए वो और अन्य साध्वियां पीरियड्स का बहाना बनाकर गुफा के बाहर भाग आती थीं।

गुफा से बचकर निकलना होता था मुश्किल
पूर्व साध्वियों ने बताया कि राम रहीम को हर रात एक साध्वी सेवा के लिए चाहिए थी। वह उन साध्वियों को दिन में ही चुन लेते था और अपने खास सेवकों से बता देता था। शाम को राम रहीम की गुफा में भेजने के लिए साध्वी को ‘पिता जी की माफी’ के लिए भेजा जाता था। गुफा में जाने के बाद किसी भी साध्वी का बचकर निकलना मुश्किल होता था, इसलिए वो कई बार पीरियड्स आने की बात कहकर बलात्कारी राम रहीम के चंगुल से बच जाया करती थी।
इस सीक्रेट दरवाजे से गर्ल्स हॉस्टल में घुसता था बलात्कारी राम रहीम

साध्वियों से खुद के लिए रखवाता था करवाचौथ का व्रत
एक और खुलासे में पता चला कि बलात्कारी बाबा राम रहीम अपनी साध्वियों और आश्रम में रहने वाली लड़कियों से करवाचौथ का व्रत रखवाता था। वहीं अपनी पत्नी और बेटियों को राम रहीम करवाचौथ का व्रत रखने की इजाजत नहीं देता था।

डेरे के पूर्व अनुयायी का खुलासा
एक निजी समाचार चैनल के मुताबिक डेरे के पूर्व अनुयायी भूपेंद्र सिंह ने खुलासा किया है कि करवाचौथ की तरह राम रहीम ने एक अलग व्रत बना रखा था। इस व्रत को लेकर अपने अनुयायियों को राम रहीम बताता था कि एक दिन खाना नहीं खाने से हजारों भूखे लोगों को खाना मिल सकता है। इसके लिए वो अपने अनुयायियों से करोड़ों रुपये का दान भी लेता था। इसके लिए एक कार्यक्रम का भी आयोजन होता था। भूपेंद्र के मुताबिक इस व्रत और कार्यक्रम का मकसद साफ तौर पर अनुयायियों से दान लेना था।
डॉक्टर्स बोले- सेक्स एडिक्ट है राम रहीम, सेक्सवर्धक दवाइयों का करता था सेवन

ये था राम रहीम का तर्क
राम रहीम अपने साध्वियों से कहता था कि एक साधारण इंसान यानि की अपने पति के लिए व्रत रखने से कुछ नहीं होगा। आपको भगवान और गुरु के लिए व्रत रखना चाहिए। इससे संबंधित राम रहीम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

साध्वियां कैसे तोड़ती थीं व्रत?
भूपेंद्र के मुताबिक अनुयायियों को दान का सामान डेरे से खरीदने के लिए कहा जाता था। डेरा प्रबंधन लोगों से सामान का दाम बाजार के दाम से कई गुना ज्यादा वसूल करता था। डेरे में सभी साध्वियां और अनुयायी राम रहीम के दर्शन के बाद अपना व्रत तोड़ती थी। वहीं विदेशों में जो भक्त थे वो वीडियो चैट के जरिए राम रहीम के दर्शन करते थे।

20 साल की सजा काट रहा है राम रहीम
राम रहीम को पंचकुला की स्पेशल सीबीआई अदालत ने बलात्कार के केस में दोषी मानते हुए 20 साल की सजा सुनाई थी। राम रहीम के जेल जाने के बाद पंजाब और हरियाणा में बड़े पैमाने पर हिंसा फैली थी। इस हिंसा में 38 से ज्यादा लोग मारे गए थे जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

Home / Miscellenous India / एक और खुलासा: राम रहीम के रेप से बचने के लिए पीरियड्स का बहाना बनाती थीं साध्वियां!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो