scriptअसम: गुवाहाटी में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील | Assam: Curfew relaxed till 6 pm after violent protests in Guwahati | Patrika News
विविध भारत

असम: गुवाहाटी में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील

गुवाहाटी में विवादास्पद CAA के खिलाफ हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद रविवार को कर्फ्यू में ढील दी गई
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी में सुबह नौ बजे से शाम के 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई

नई दिल्लीDec 15, 2019 / 01:52 pm

Mohit sharma

a.png

,,

नई दिल्ली। असम के सबसे बड़े शहर गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ कई दिनों से हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद रविवार को लगातार दूसरे दिन कर्फ्यू में ढील दी गई।

यह जानकारी पुलिस ने दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी में सुबह नौ बजे से शाम के 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में भी सुबह से आठ घंटे के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई है।

नेहरू पर टिप्पणी करने पर अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, जाने क्या है मामला

 

a1.png

सबसे पहले शनिवार को गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ पश्चिम, नहरकटिया, तेनुघाट और कुछ अन्य स्थानों पर से सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू हटाया गया।

कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद गुवाहाटी में दिसपुर, उजन बाजार, चांदमारी, सिल्पुखुरी और जू रोड में दुकानों के बाहर लंबी लाइन देखी गई। वहीं सड़कों पर ऑटो रिक्शा और साइकिल रिक्शा भी दौड़ते नजर आए।

जेडीयू का भाजपा को झटका, एनआरसी पर नहीें करेगी सरकार का समर्थन

 

 

 

a5.png

भाजपा नेत्री शोभा सिन्हा पर जानलेवा हमला, कार्रवाई न होने पर दिखाई नाराजगी

शहर में पेट्रोल पंप भी खुल गए हैं, जिससे वहां वाहनों की कतार लग गई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस जनता को कर्फ्यू में ढील के बारे में सूचित करने के लिए लाउडस्पीकरका प्रयोग कर रही है।

लोकसभा में सोमवार को देर रात नागरिकता (संशोधन) विधेयक, 2019 के पास होने के बाद से ही शहर और असम के अन्य कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है।

Home / Miscellenous India / असम: गुवाहाटी में हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो