scriptबंगाल: छह फरवरी को रथ यात्रा की तैयारी में भाजपा, ममता से मांगी इजाजत | Bengal: BJP starts preparation of Rath Yatra | Patrika News

बंगाल: छह फरवरी को रथ यात्रा की तैयारी में भाजपा, ममता से मांगी इजाजत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 02, 2021 08:32:22 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

इस बात की सूचना भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दी।
विजयवर्गीय ने कहा, बंगाल में हिंसा,भ्रष्टाचार और माफियाओं की राजनीति हावी है।

kailash vijayvargiya

कैलाश विजयवर्गीय

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के आयोजन से पहले भाजपा की प्रदेश इकाई ने ममता बनर्जी सरकार से रथ यात्रा निकालने की इजाजत मांगी है। पार्टी का कहना है कि अनुमति मिलते ही छह फरवरी को रथ यात्रा का उद्घाटन पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। इस बात की सूचना भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने दी।
संसद में विपक्ष का हंगामा, कृषि मंत्री तोमर ने किसानों को लेकर कही ये बड़ी बात

विजयवर्गीय के अनुसार वे प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करेंगे कि वे रथ यात्रा को सार्वजनिक रूप से ऐलान करें। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मां-माटी-मानुष के साथ सार्वजनिक रूप से चर्चा कर रही हैं। उनकी खुद की पार्टी के सदस्य भाजपा में शामिल हो रहे हैं। सभी नेताओं को उनसे धोखा मिला है।
विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें लगता है कि बंगाल में हिंसा,भ्रष्टाचार और माफियाओं की राजनीति हावी है। यहां पर कानून व्यवस्था पूरी तरह से लचर है। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में 200 से अधिक सीटें पर जीत दर्ज करेगी। यहां पर एक प्रगतिशील सरकार बनेगी।
उन्होंने कहा कि सिर्फ जनता ही नहीं, बल्कि ममता बनर्जी की अपनी पार्टी के कैडर भी उनसे दूर बनाने में लगे हैं। वे पश्चिम बंगाल की प्रगति को देखना चाहते हैं। उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा पर विश्वास जताया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z2ave
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो