scriptबिहार: रोहतास में एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, तीन घायल | Bihar: 3 killed in an ambulance and truck collision in Rohtas | Patrika News

बिहार: रोहतास में एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, तीन घायल

Published: Dec 29, 2018 01:50:59 pm

Submitted by:

Mohit sharma

एंबुलेंस गुजरात से एक शव को लेकर झारखंड के धनबाद जा रही थी।

Bihar news

बिहार: रोहतास में एंबुलेंस और ट्रक की टक्कर में 3 की मौत, तीन घायल

नई दिल्ली। बिहार के रोहतास जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शनिवार को एक ट्रक और एंबुलेंस के बीच हुई जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। पुलिस जानकारी के अनुसार एंबुलेंस गुजरात से एक शव को लेकर झारखंड के धनबाद जा रही थी।

हरियाणा: सोशल मीडिया पर वायरल सीएम खट्टर की फेक न्यूज से बढ़ा विवाद, आप के 70 कार्यकर्ता गिरफ्तार

एंबुलेंस आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि धनबाद जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के कुछ लोग गुजरात के कच्छ क्षेत्र से एक एंबुलेंस से अपने एक रिश्तेदार का शव लेकर वापस धनबाद लौट रहे थे। इसी बीच रोहतास जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-2 पर लेरूआ गांव के समीप एंबुलेंस पर चालक का नियंत्रण हट गया और एंबुलेंस आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई।

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’: मनमोहन का टिप्पणी से इनकार, अनुपम बोले- अभिव्यक्ति की आजादी पर सबका हक

घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत

इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। मृतकों की पहचान धनबाद के गोविंदडीह गांव निवासी सिराज अंसारी, शाहजहां अंसारी और एंबुलेंस चालक प्रभु के रूप में की गई है। सभी घायलों को इलाज के लिए एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और मृतकों के परिजनों को इस दुर्घटना की खबर दे दी गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वहीं, हरियाणा के अंबाला में हुए एक सड़क हादसे में 7 लोगों की जान चली गई। यह हादसा शनिवार तड़के चार बजे के आसपास हुआ। हादसे का शिकार हुए लोगों में तीन बच्चे बताए जा रहे हैं। यह दर्दनाक हादसा हरियाणा में अंबाला-दिल्ली हाईवे पर बलदेव नगर इलाके में हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो