scriptBihar Assembly Polls: मतदान से पहले औरंगाबाद के ढिबरा में मिले दो विस्फोटक, CRPF ने समय रहते किया नष्ट | Bihar Election 2 Improvised explosive devices recovered and defused by CRPF from Aurangabad Dhibra | Patrika News

Bihar Assembly Polls: मतदान से पहले औरंगाबाद के ढिबरा में मिले दो विस्फोटक, CRPF ने समय रहते किया नष्ट

Published: Oct 28, 2020 07:46:48 am

Bihar Assembly Polls पहले चरण के मतदान से पहले औरंगाबाद में मची अफरा तफरी
जिले के ढिबरा में आरपीएफ को मिले दो विस्फोटक

file photo

फाइल फोटो

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के बीच बुधवार को पहले चरण की 71 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। कोरोना संकट के बीच खास दिशा निर्देशों के बीच ये मतदान शुरू किया गया है। इस बीच बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल मतदान शुरू होने से पहले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने औरंगाबाद के ढिबरा इलाके से दो विस्फोटक उपकरण बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने इन विस्फोटकों को नष्ट भी कर दिया है।
बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव ने जनता से की खास अपील, जानें क्या कहा
https://twitter.com/hashtag/BiharElections?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मतदान के दौरान दहशत बढ़ाने के मकसद से इन्हें इलाके में रखा गया था। आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिये 71 सीटों पर बुधवार को मतदान होगा। इसमें दो करोड़ से अधिक मतदाता 1,066 उम्मीदवारों की किस्मत पर फैसला करेंगे।
खास बात यह है कि कोविड-19 के बीच हो रहे चुनाव के मद्देनजर निर्वाचन आयोग ने सुरक्षित मतदान के लिए दिशानिर्देश जारी किये हैं। इन दिशानिर्देशों के तहत एक मतदान केंद्र में मतदाताओं की संख्या 1600 से घटाकर 1000 कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो