scriptभाजापा ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- क्या आप चाहते हैं कि गोलियां चले और लाशें बिछ जाएं | BJP attacked Rahul, Sambit Patra says this | Patrika News

भाजापा ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा- क्या आप चाहते हैं कि गोलियां चले और लाशें बिछ जाएं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2021 07:07:26 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के अनुसार राहुल गांधी पर किया पलटवार।
कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन बीते दो माह से अधिक समय से जारी है।

sambit patra
नई दिल्ली। किसान आंदोलन को लेकर भाजपा ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के अनुसार राहुल गांधी चाहते हैं कि गोली चले और लाशें बिछ जाएं। दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार को जल्द समाधान निकालने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सीमा पर किसानों को बैरिकेड्स के जरिए रोकने से दुनिया में देश की छवि पर नाकारात्मक असर पड़ा है।
राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- किसानों के प्रति सरकार के रवैये से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब हुई

गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन बीते दो माह से भी अधिक समय से जारी है। ऐसे में दिल्ली के सिंघु और गाजीपुर बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है। गौरतलब है कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के बाद किसान आंदोलन सुस्त पड़ा हुआ था। मगर जब मीडिया के सामने राकेश टिकैत रोए तो इसने आंदोलन में दोबारा जान डाल दी।
कृषि कानून के खिलाफ हरियाणा और पंजाब से किसान बड़ी संख्या में दोबरा से दिल्ली सीमा की ओर आने लगे। दोबारा किसी तरह की हिंसा से बचने के लिए पुलिस ने सीमा पर बैरिकेड्स और तार के बाड़ लगा दिए। यहां तक की सड़कों पर कीलें बिछा दी गईं ताकि किसान दिल्ली में न घुस सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो