TMC नेता सुब्रत मुखर्जी का दावा, कहा- ‘भाजपा करवा सकती है ममता का मर्डर’

पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि अगर चुनाव में BJP हार जाती है तो वे ममता बनर्जी की हत्या भी करा सकती है।

 

नई दिल्ली । भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हमले को लेकर घिरी पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) एक दूसरे पर लगातार हमला कर रही हैं। लेकिन अब तृणमूल सरकार के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने भाजापा पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अगर बीजेपी राज्य में सरकार बनाने में विफल रही तो वह गुप्त तौर पर लोगों को भेजकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या करवा सकती है।

बंगाल के 3 आईपीएस को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर बुलाया

बीजेपी किसी दिन करवा सकती है ममता की हत्या

दरअसल, हाल ही में राज्य के पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी (Subrata Mukherjee) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कहते दिख रहे हैं कि ममता बनर्जी सत्यता की प्रतिमूर्ति हैं। वे अमेरिका भी (America) जाती हैं तो हवाई चप्पल और सफेद साड़ी पहनती हैं। उन्होंने लोगों की सेवा के लिए शादी तक नहीं की। अपना पूरा जीवन लोगों के लिए समर्पित कर दिया है। लेकिन कुछ लोग इसके बाद भी उन्हें परेशान कर रहे हैं। जिसमें सबसे ज्यादा हाथ बीजेपी का है।

POlitical murder in West Bengal: भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला

भांगर शहर में एक रैली के दौरान सुब्रत ने कहा मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर बीजेपी किसी दिन ममता की हत्या करवा दे। उन्होंने आगे कहा- मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ भाजपा पर आरोप लगा रहा हूं। इनकी जांच कराई जाए। अगर ये गलत साबित होते हैं तो मैं वादा करता हूं कि मैं राजनीति ही छोड़ दूंगा।

भाजपा का पलटवार

वहीं सुब्रत मुखर्जी के इस आरोप का बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार (Jaiprakash Mazumdar) ने जवाब देते हुए कहा है कि ‘हत्या और हिंसा की राजनीति टीएमसी ही करती है। राज्य भर में बीजेपी के डेढ़ सौ से अधिक कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले अगर इस तरह की बात करें तो आश्चर्य होता है’

क्या पश्चिम बंगाल में लगेगा राष्ट्रपति शासन? केंद्र सरकार ने कानून-व्यवस्था पर मांगी रिपोर्ट

जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ था पथराव

बता दें बीते गुरुवार को पश्चिम बंगाल दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया था। इस हमले में भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय समेत कुछ नेता घायल हो गए थे। इस हमले का आरोप भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थकों पर लगाया था। जिसके बाद से दोनों पार्टी में जुबानी जंग चल रही है।

 

Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned