scriptPOlitical murder in West Bengal: भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला | BJP worker beaten to death | Patrika News

POlitical murder in West Bengal: भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला

locationकोलकाताPublished: Dec 13, 2020 10:17:03 am

Submitted by:

Manoj Singh

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले मेें भाजपा के एक कार्यकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला। यह घटना शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर में उस समय हुई, जब भाजपा कार्यकर्ता राज्य की ममता बनर्जी की सरकार की कथित तानाशाही के खिलाफ आर नय अन्याय प्रचार अभिान चला रहे थे।

भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला

भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पीटकर मार डाला

तृणमूल कांगेस के गुण्डों ने किया हमारे पार्टी कार्यकर्ताओे पर किया हमला- शुभ्रांशु रॉय
कोलकाता
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले मेें भाजपा के एक कार्यकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला। यह घटना शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के हालीशहर में उस समय हुई, जब भाजपा कार्यकर्ता राज्य की ममता बनर्जी की सरकार की कथित तानाशाही के खिलाफ आर नय अन्याय प्रचार अभिान चला रहे थे। तभी इलाके में लोगों तक राज्य सरकार की विभिन्न जन कल्याण योजनाओं के लाभ पहुंचाने के लिए द्वारे-द्वारे सरकार अभियान चला रहे तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं से उलझ गए और थोड़ी ही देर में दोनों के बीच झड़प शुरू हो गई। आरोप है कि इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता सैकत भवाल की मौत हो और पार्टी के अन्य छह कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए।
प्रदेश भाजपा ने जारी बयान जारी कर कहा कि शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के हालिशहर में तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ता सैकत भवाल की निर्मम हत्या कर दी।
तृणमूल कांगग्रेस भाजपा में शामिल हुए स्थानीय विधायक शुभ्रांशु रॉक ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडा ने शान्तिपूर्ण आर नय अन्याय अभियान चला रहे भाजपा कार्यकर्ता पर हमला कर दिया। हमलावरों ने भाजपा कार्यकर्ता सैकत भावाल को पीट-पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और अन्य छह भाजपा कार्यकर्ताओं को गंभीर रूप से घायल कर दिया । उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो