Samajwadi Party सांसद जया बच्चन को मिला बॉलीवुड का साथ, बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने भी किया समर्थन

  • Samajwadi Party सांसद जया बच्चन के समर्थन में आया बॉलीवुड
  • बीजेपी नेता हेमा मालिनी ने भी किया जया के बयान का सपोर्ट, बोलीं- ड्रग किस इंडस्ट्री में नहीं
  • फिल्म उद्योग की अन्य हस्तियों ने भी जया बच्चन के बयान को ठहराया सही

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) सांसद जया बच्चन के राज्यसभा में दिए बयान के बाद उन्हें बॉलीवुड का साथ मिल रहा है। बीजेपी सांसद हेमा मालिनी समेत अन्य अभिनेत्रियों ने भी जया बच्च के बयान की तारीफ करते हुए उसे सही बताया है। इसके साथ ही बीजेपी में ही जया के बयान को लेकर दो मत सामने आ गए हैं।

सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड में ड्रग को लेकर हो रही चर्चाओं पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए राज्यसभा में कहा था कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने मनोरंजन जगत को गंदा करने का आरोप भी लगाया था।

जया बच्चन के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन का पलटवार, जानें क्या कुछ कहा

अभिनेत्री और मथुरा से बीजेपी सांसद ने समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के बयान का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि ये सबकुछ बहुत ही अजीब है कि फिल्म उद्योग को बदनाम किया जा रहा है। इंडस्ट्री को लेकर गलत बातें की जा रही हैं। यह एक खूबसूरत जगह है, जिन लोगों ने यहां नाम-शोहरत-इज्जत कमाई है, मैं यहां लंबे समय से हूं और मुझे भी यहीं से नाम शोहरत और इज्जत मिली है।

जया के समर्थन में हेमा मालिनी ने कहा कि ड्रग्स का इस्तेमाल कहां नहीं हो रहा है, और भी ऐसी कई इंडस्ट्रीज हैं जहां ड्रग्स का इस्तेमाल हो रहा है। लेकिन बॉलीवुड को बिना वजह बदनाम किया जा रहा है।

देशभर में बढ़ा कोरोना वायरस का कहर, 50 लाख के पार हुई संक्रमितों की संख्या, जानें क्या हुआ नया खुलासा

हेमा मालिनी के अलावा अभिनेत्री सोनम कपूर भी जया बच्चन के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने ट्वीट के जरिए जया बच्चन के कदम की सराहना की। उन्होंने कहा कि मैं बड़ी होकर उनके जैसा बनना चाहूंगी। हालांकि उनके इस ट्वीट पर वे ट्रोल भी हुईं, यूजर्स ने यहां तक कह डाला कि आप कभी बड़ी नहीं होंगी।

वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी जया बच्चन के बयान का समर्थन किया। उन्होंने लिखा- हम हमेशा नई पहल करने, अच्छे कारणों और जागरुकता अभियानों के साथ खड़े हुए हैं। यह उसका भुगतान करने का समय है।

इंडस्ट्री की एक महिला ने इस पर बात की। वहीं फैशन फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर ने भी कहा कि जया जी आपने बिलकुल सही कहा। इसके अलावा फरहान अख्तर ने भी लिखा, जब भी जरूरत होती है, वह हमेशा खड़ी होती हैं।

Sonam Kapoor
Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned