scriptडोनाल्ड ट्रंप की रोज पूजा करता है कृष्णा, केंद्र सरकार से रखी अपनी डिमांड | Bussa Krishna every day pray to donald trump appeal to Modi govt | Patrika News

डोनाल्ड ट्रंप की रोज पूजा करता है कृष्णा, केंद्र सरकार से रखी अपनी डिमांड

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 10:42:41 am

24 फरवरी को दो दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे Donland Trump
Telangana में रहता है ट्रंप का सुपरफैन
आगरा स्थित Tajmahal का भी करेंदे दीदार

Donald Trump

डोनाल्ड ट्रंप का सुपरफैन बुसा कृष्णा

नई दिल्ली। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump ) अपनी पत्नी मलेनिया ट्रंप ( Malenia Trump ) के साथ 24 फरवरी को पहली बार भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप के दो दिवसीय दौरे को लेकर गुजरात ( Gujrat ) समेत देश के अन्य हिस्सों में जोरदार तैयारियां चल रही है। इस बीच एक दिलचस्प खबर सामने आई है।
आपने देश में कई अभिनेताओं और नेताओं के फैन तो देखें हैं उनकी पूजा करते हुए भक्त भी देखे होंगे लेकिन क्या आपको पता है देश में डोनाल्ड ट्रंप का भक्त भी है। जी हां दक्षिण राज्य तेलंगाना ( Telangana ) के कोन्ने के रहने वाला एक शख्स ट्रंप का मुरीद है। इसकी दीवानगी का आलम यह है कि इसने ट्रंप की आदमकद प्रतिमा भी बनाई है और इसकी पूजा भी करता है।
दिल्ली में करारी हार के बाद बीजेपी को लगने जा रहा है एक राज्य में बड़ा झटका, खेमे में खलबली

https://twitter.com/syedareebahmad/status/1229677656477556736?ref_src=twsrc%5Etfw
तेलंगाना का एक शख्स खुद को डोनाल्ड ट्रंप का सुपर फैन बताता है। कोन्ने इलाके में रहने वाले बुसा कृष्णा (Bussa Krishna) ट्रंप के इस कदर मुरीद हैं कि वह सुबह-शाम उनकी पूजा करते हैं।
कृष्णा कहते हैं, ‘मैं अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर वैसे ही आस्था रखता हूं, जैसे मेरा परिवार भगवान शिव के प्रति आस्था रखता है।’

सपने में आए थे ट्रंप
ट्रंप के प्रति अपने प्रेम के बारे में बुसा कृष्णा बताते हैं, ‘चार साल पहले ट्रंप मेरे सपने में आए थे, उसके बाद से मैं हर रोज उनकी पूजा करता हूं।’
कृष्णा की मानें तो ‘सपने में ट्रंप के आने के बाद उनकी किस्मत चमक गई। उन्होंने बताया कि रियल एस्टेट का बिजनेस भी बहुत अच्छा चल पड़ा।

ट्रंप के प्रति उनका प्यार धीरे-धीरे आस्था में बदलने लगा। इससे कृष्णा को खुशी मिलने लगी। यही वजह रही कि कृष्णा भगवान की प्रार्थना करने के बजाय ट्रंप की प्रार्थना करना शुरू कर दी।’
केंद्र सरकार से की मांग
बुसा कृष्णा ने ट्रंप के प्रति अपनी आस्था को लेकर केंद्र सरकार को भी बताया है। यही नहीं उसने सरकार से इच्छा जाहिर की है कि उसे ट्रंप के भारत दौरे पर आने के बाद उनसे मिलने की इजाजत दी जाएगा।
6 फीट ऊंची प्रतिमा
खुद को ट्रंप का सुपरफैन बताने वाले कृष्णा कोन्ने स्थित जनगांव के रहने वाले हैं। उन्होंने घर के आंगन में ही डोनाल्ड ट्रंप की 6 फीट ऊंची प्रतिमा बनवा रखी है।
कृष्णा इस प्रतिमा का रोज दूध से अभिषेक भी करते हैं। ये प्रतिमा उन्होंने बीते साल 14 जून को ट्रंप के बर्थडे पर लगवाई थी। वहीं, घर की दीवारों पर ट्रंप का नाम खुदा हुआ है।
परिवार को है परेशानी
कृष्णा बताते हैं कि ‘मैं अपने परिवार की वजह से परेशानी का सामना कर रहा हूं। उन्हें लगता है कि ट्रंप की पूजा करके मैं समाज में उन्हें शर्मिंदा कर रहा हूं।
मैंने उनसे कहा है कि जैसे आप भगवान शिव पर आस्था रखते हैं और उनकी पूजा-अर्चना करते हैं। वैसे ही मैं ट्रंप पर आस्था रखता हूं और उनकी पूजा करता हूं। हमें एक-दूसरे को ऐसा करने से नहीं रोकना चाहिए।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो