scriptZaira Wasim के फैसले पर बोले स्‍वामी चक्रपाणी, हिंदू एक्‍ट्रेस लें इससे सीख | Chakrapani says hindu actress learn from Zaira Wasim decision | Patrika News
विविध भारत

Zaira Wasim के फैसले पर बोले स्‍वामी चक्रपाणी, हिंदू एक्‍ट्रेस लें इससे सीख

Zaira Wasim के फैसले पर पर स्‍वामी चक्रपाणी का बड़ा बयान
Swami Chakrapani बोले जायरा का बयान सराहनीय
सुर्खियों में है जायरा वसीम का फैसला

Jul 02, 2019 / 01:39 pm

Dhirendra

zaira - chakrapani
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की सुपरहिट फिल्म दंगल से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जायरा वसीम इन दिनों फिल्म जगत को अलविदा कहने के अपने फैसले को लेकर सुर्खियों में है। जायरा के इस फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई हुई है। इसी क्रम में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने भी प्रतिक्रिया देते हुए जायरा के फैसले को प्रशंसनीय बताया है।
https://twitter.com/SwamyChakrapani/status/1145627512518656000?ref_src=twsrc%5Etfw
सराहनीय कदम

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि महाराज ने जायरा वसीम के फैसले की तारीफ करते हुए इसे सराहनीय कदम बताया है। उन्‍होंने हिंदू अभिनेत्रियों को इससे सीख लेने की सलाह दी है। स्वामी चक्रपाणि ने अपने ट्वीट में लिखा है कि धार्मिक आस्था के लिए फिल्म अभिनेत्री जायरा द्वारा फिल्म से किनारा करना प्रसंसनीय
बता दें कि इंस्टाग्राम, टि्वटर, फेसबुक और अन्‍य सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्मों पर जायरा वसीम ने फिल्मों को अलविदा कहने को लेकर एक विस्तृत पोस्ट साझा किया था। उनके इस पोस्ट ने हर किसी को चौंका दिया।
View this post on Instagram

A post shared by zaira wasim (@zairawasim_) on

थकाने वाली रही बॉलीवुड की यात्रा
जायरा वसीम ने अपने पोस्‍ट में लिखा कि 5 साल पहले उन्होंने बॉलीवुड में आने का फैसला लिया था। पांच साल पहले के फैसले से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। पांच साल की मेरी बॉलीवुड यात्रा थकाने वाली रही।
पांच साल की यात्रा के दौरान मैं खुद से लड़ती रही हूं। हकीकत ये है कि छोटी सी जिंदगी में मैं इतनी लंबी लड़ाई नहीं लड़ पा रही थी। इसलिए बॉलीवुड से अपना रिश्ता हमेशा के लिए तोड़ने जा रही हूं। यह फैसला काफी सोच समझकर लिया है।
Mumbai rain live update: घायलों से मिलने अस्‍पताल पहुंचे CM फडणवीस, सहायता का दिया

अकाउंट नहीं हुआ हैक

अभिनेत्री जायरा वसीम की ओर से इस घोषणा के बाद खबरें ये भी आईं कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है। लेकिन जायरा ने इसका खंडन कर दिया है। उन्होंने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि मेरा कोई सोशल मीडिया अकाउंट हैक नहीं हुआ है। मैं खुद इन्हें हैंडल कर रही हूं।
Chamki Bukhar: सीएम नीतीश कुमार ने पहली बार पेश की सफाई, बच्‍चों की मौतों में आई

फिल्‍म दंगल के लिए मिला था नेशनल अवार्ड

वर्ष 2016 में दंगल फिल्म से डेब्यू करने वाली जायरा वसीम को अपने अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था। इस फिल्म में जायरा ने भारत के लिए मेडल जीतने वाली पहलवान गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था। इस रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था।
anupam Kher
अनुपम खेर बोले: जायरा को ऐसा नहीं करना चाहिए

दूसरी तरु बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने जायरा के फैसले पर कहा है कि मुझे लगता है कि यह एक ट्रैजडी है। मैं, उसकी भावनाओं की सम्‍मान करता हूं। यह उसका निजी फैसला है। लेकिन व्‍यक्तिगत तौर पर कोई पूछे तो यही बताऊंगा कि मुझे दुख है कि उसने ये फैसला लिया। एक तरफ हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं और दूसरी तरफ हम साबित कर देते हैं कि ऐसा नहीं है। मुझे लगता है कि जायरा को ऐसा नहीं करना चाहिए था।

Home / Miscellenous India / Zaira Wasim के फैसले पर बोले स्‍वामी चक्रपाणी, हिंदू एक्‍ट्रेस लें इससे सीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो