कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा दूसरी बार कोरोना संक्रमित

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हल्का बुखार आने पर मैंने कोविड टेस्ट करवाया जो सकारात्मक आया है।

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। येदियुरप्पा को दो दिन से बुखार तथा थकान थी। तबियत ज्यादा खराब होने पर उन्हें बेंगलुरू में रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहां पर उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया। टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के ही मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। उन्हें दूसरी बार कोरोना हुआ है। गत वर्ष भी कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

यह भी देखें : भैंसाकुंड श्मशान घाट मामला : सच्चाई को इन दीवारों में नहीं छिपाया जा सकता : सीताराम येचुरी

यह भी देखें : सख्त लॉकडाउन के बीच यहां किराना, फल व सब्जी दुकान खोलने मिली इतने घंटे की दी छूट, बैंक भी खुलेंगे

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि हल्का बुखार आने पर मैंने कोविड टेस्ट करवाया जो सकारात्मक आया है। हालांकि मेरी तबियत बिल्कुल सही लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में भर्ती हूं। मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं कि जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी रखें तथा सेल्फ-क्वारंटाइन में रहें।

यह भी देखें : गहलोत बोले- अब सामने आया कोरोना का नया रूप, बनती जा रही भयावह स्थिति, PM मोदी से की अपील

उल्लेखनीय है कि इस समय देश के कोरोना से सर्वाधित प्रभावित राज्यों में महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश, दिल्ली और छत्तीसगढ़ के साथ-साथ कर्नाटक का भी नाम है। यहां पर सरकार ने कोरोना के कारण मरने वाले लोगों के अंतिम संस्कार का खर्चा उठाने की भी घोषणा की है। इसके साथ ही कोरोना की रोकथाम के लिए कई प्रभावी कदम भी उठाए जा रहे हैं। कर्नाटक के हेल्थ मिनिस्टर के सुधाकर ने कहा कि वे कोरोना संक्रमित जो घर पर ही क्वारंटाइन पूरा कर रहे हैं, उनके हाथ पर स्टैम्प लगाया जाएगा।

Corona virus
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned