scriptCorona in Jagannath temple devotees will allowed to see god in weekend | कोरोना ने दी जगन्नाथ मंदिर में भी दस्तक, शनिवार-रविवार को भक्त नहीं कर सकेंगे भगवान के दर्शन | Patrika News

कोरोना ने दी जगन्नाथ मंदिर में भी दस्तक, शनिवार-रविवार को भक्त नहीं कर सकेंगे भगवान के दर्शन

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2021 09:26:48 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

ओडिशा में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। यही नहीं वायरस ने पुरी स्थित जगन्नाथ मंदिर में भी दस्तक दे दी है। कई पुजारियों समेत भक्तों के संक्रमित होने के बाद हर शनिवार और रविवार को मंदिर को सैनिटाइज करने का फैसला लिया गया है। इस वजह से हर हफ्ते इन दोनों दिन मंदिर के कपाट श्रद्धालुओं के लिए बंद रहेंगे। यह प्रक्रिया अगले आदेश तक जारी रहेगी।

 

jt.jpg
नई दिल्ली।

देशभर में कोरोना (Coronavirus) संक्रमण की दूसरी लहर का कहर जारी है। विभिन्न राज्यों की तरह ओडिशा में भी इस वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। वहीं, राज्य में पुरी स्थित जगन्नाथ मंदिर में भी वायरस ने दस्तक दे दी है। मंदिर परिसर में वायरस के आने से कई पुजारी, मंदिर प्रशासन से जुड़े लोग और श्रद्धालु संक्रमित हो चुके हैं। इसको देखते हुए प्रत्येक हफ्ते शनिवार और रविवार को मंदिर बंद रखने का फैसला किया गया है। इन दोनों ही दिन में मंदिर को सैनिटाइज किया जाएगा। अब भक्तों को इन दो दिनों में मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी। यह प्रक्रिया अगले आदेश तक जारी रहेगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.