Live Now
Coronavirus Live: बिहार में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत, देश में मरने वालों की संख्या 6 हुई
Coronavirus Live: बिहार में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत, देश में मरने वालों की संख्या 6 हुई

देश में कोरोना का प्रकोप जारी है। कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसे रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का आह्वान किया है। आज सुबह सात बजे से लेकर नौ बजे तक 'जनता कर्फ्यू' रहेगा। सुबह से ही कर्फ्यू का असर देखने को मिलने लगा है। ताजा अपडेट यहां देखते रहें-

लाइव कवरेज

1:44 PM

राजस्थान के बाद पंजाब में भी लॉकडाउन

कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 349 हो चुका है, जबकि अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी बीच राजस्थान के बाद पंजाब में 31 मार्च तक लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। इस दौरान इमरजेंसी सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी सेवाएं बंद रहेंगी। दूसरी ओर रेलवे बोर्ड ने अपनी एक बैठक में बड़ा फैसला लिया है। बोर्ड ने 31 मार्च तक सभी यात्री ट्रेन सेवाएं बंद कर दी हैं। जून तक की गई बुकिंग के पैसे रिफंड कर दिए जाएंगे।

11:47 AM

बिहार में कोरोना संक्रमित की मौत...

बिहार के पटना के रहने वाले कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई है। शख्स एम्स में भर्ती था। कुछ दिन पहले वे कतर से लौटा था। जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। मरने वाले व्यक्ति की उम्र 38 साल है। इससे देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 6 हो गई है, जबकि देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 347 हो गई है।

10:39 AM

इटली में फंसे 263 भारतीय छात्रों को स्पेशल फ्लाइट से लाया गया दिल्ली

कोरोना वायरस के काण भारत के 263 भारतीय छात्र इटली के रोम में फंसे हुए थे। एयर इंडिया की स्पेशल फलाइट से इन छात्रों को दिल्ली लाया गया है।

10:26 AM

महाराष्ट्र में कोरोना पीड़ित एक और की मौत

महाराष्ट्र में कोरोना के एक मरीज की मौत हो गई है। यह शख्स 56 साल का बताया जा रहा है। महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों की संख्या दो हो गई है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या 74 है। देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 345 हो गई है।

8:59 AM

 राजनाथ सिंह का ट्वीट

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किए जनता कर्फ्यू को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ' मैं आज घर से काम कर रहा हूं। महत्वपूर्ण क्षेत्रों में काम करने वालों को छोड़कर मैं सभी से अपील कर रहता हूं कि #JantaCurfew के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान का समर्थन करें।

 

8:56 AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया ट्वीट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जनता कर्फ्यू को लेकर ट्वीट किया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned