scriptCovid-19 : धनंजय मुंडे की कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार आई पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की इस बात की अपील | Covid-19: Dhananjay Munde's second time Corona Eye positive, appeals to those who come in contact | Patrika News

Covid-19 : धनंजय मुंडे की कोरोना रिपोर्ट दूसरी बार आई पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की इस बात की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Mar 24, 2021 10:38:06 am

Submitted by:

Dhirendra

धनंजय मुंडे पहली बार जून 2020 में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना खुद ट्विट कर सभी को दी है।

dhananjay_munde

धनंजय मुंडे की कोरोना रिपोर्ट दूसरी आई पॉजिटिव।

नई दिल्ली। देशभर में जारी कोरोना वायरस संक्रमण के बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री धनंजय मुंडे की कोरोना रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है। धनंजय मुंडे ने इस बात की जानकारी ट्विट कर खुद सभी को दी है। इससे पहले जून 2020 में भी धनंजय मुंडे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
यह भी पढ़ें

Covid-19 : 24 घंटे में कोरोना के 47,262 मामले आए सामने, 275 की मौत

घबराने की बात नहीं

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना मिलने के बाद धनंजय मुंडे ने ट्वीट कर बताया है कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। अपने ट्विट में उन्होंने लिखा है कि घबराने की बात नहीं है। करोना संक्रमण के हल्के लक्षण हैं।
24 घंटे में आए 28, 699 मामले सामने

बता दें कि पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 28,699 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण में मंगलवार को महाराष्ट्र में 132 लोगों की मौत हुई है। वहीं देशभर में कोरोना के 47,262 नए मामले सामने आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो