दरभंगाः श्यामा मां मंदिर में पूजा करने आई महिला की पुजारी ने बाल पकड़ कर की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

बिहार के दरभंगा में मानवता को शर्मसान करने वाली घटना, मंदिर में पूजा करने आई महिला की पुजारी ने बालों से पकड़ कर की पिटाई

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के दरभंगा ( Darbhanga ) जिले से मानववता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला को बाल पकड़कर पीटा। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस बेहरमी से पुजारी महिला की पिटाई कर रहा है।

वीडियो वायरल ( Video Viral ) होने के बाद मंदिर कमेटी ने पुजारी के खिलाफ एक्शन लिया है।

यह भी पढ़ेंः वीडयो पर बॉयफ्रेंड देता रहे निर्देश, नाबालिग बेटी ने मां की कर दी हत्या, तरीका जानकर रह जाएंगे दंग

सुशासन बाबू यानी नीतीश कुमार के राज में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बिहार के दरभंगा के राज परिसर में स्थित मां श्यामा माई मंदिर की दहलीज पर ये शर्मनाक घटना घटी है। जहां एक पुजारी ने मंदिर में पूजा करने आई महिला पर ना सिर्फ हाठ उठाया बल्कि उसके बाल पकड़कर सारी हदें भी पार कर दीं।

इस बात पर पुजारी ने की पिटाई
घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। पीड़ित महिला मंदिर की सीढ़ी के रास्ते अंदर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करना चाहती थी। लेकिन, कोविड गाइड लाइन के कारण मंदिर का गेट आम लोगों के लिए बंद था।

महिला मंदिर के बंद द्वार खोलने की जिद पर अड़ गई। मंदिर का गेट नहीं खोलने की वजह से महिला ने बंद द्वार को जबरन खोलने का प्रयास किया।

महिला की ओर से जबरदस्ती किए जाने के बाद मंदिर के पुजारी को इतना गुस्सा आ गया कि उसने आव देखा ना ताव और महिला की बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। हालांकि अब तक महिला की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

यह भी पढ़ेंः Mumbai Bomb Threat: अमिताभ बच्चन के बंगले समेत तीन प्रमुख रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप

वहीं घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर कमेटी के प्रबंधन ने पुजारी के खिलाफ एक्शन लिया है। मामले की जांच कराने की बात कही है। फिलहाल पुजारी को मंदिर कार्यों से हटा दिया गया है।

वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचंद्र रॉय ने कहा कि महिला के साथ ऐसा सलूक सही नहीं है। पुजारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। मामले की जांच जारी है।

Show More
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned