scriptBoyfriend kept telling on the video call daughter murdered her mother in Haryana | हरियाणाः 16 साल की लड़की ने की मां की हत्या, वीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड बताता रहा तरीका | Patrika News

हरियाणाः 16 साल की लड़की ने की मां की हत्या, वीडियो कॉल पर बॉयफ्रेंड बताता रहा तरीका

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2021 12:29:21 pm

दिल दहला देने वाली घटना, वीडियो कॉल पर प्रेमी देता रहा निर्देश नाबबालिग बेटी ने कर डाली मां की हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, जानकर रह जाएंगे दंग

67.jpg
,,
नई दिल्ली। हरियाणा ( Haryana ) के फरीदाबाद में 16 वर्ष की नाबालिग युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या ( Murder Case ) की गुत्थी को अब पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने हत्या के पीछे की जो वजह बताई वो जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।
मां की हत्या करने के लिए वीडियो कॉल के जरिए बॉयफ्रेंड बेटी को तरीका बताता गया। प्रेमी से मिले निर्देशों को मान कर बेटी ने अपनी मां को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया।
यह भी पढ़ेंः Bihar: जमीन विवाद को लेकर नालंदा में गोलीबारी से पांच की मौत, सुपौल में 14 घायल

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद के उड़िया कालोनी डबुआ में रहने वाली 16 वर्षीय नाबालिग अपने प्रेमी के साथा शादी करना चाहती थी, लेकिन उसकी मां को इसपर ऐतराज था। मां इस शादी का विरोध भी कर रही थी। इससे नाराज बेटी ने प्रेमी को बताया।
यूपी के बुलंदशहर के निवासी 18 साल के दीपांशु के कहने पर बेटी ने मां को मारने की प्लान बनाया।

65.jpgऐसे दिया वारदात को अंजाम
पुलिस के मुताबिक युवती ने रात को नींबू के पानी में मां को नींद की गोलियां दीं। इसके बाद प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल कर हत्या करने का तरीका बताया। 10 जुलाई की रात वारदात को अंजाम दिया गया।
रात को करीब साढ़े 12 बजे आरोपी दीपांशु से वीडियो कॉल कर, पहले तकिये से मुंह दबाने और फिर चु्न्नी से गला दबाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ेंः तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, संदिग्ध हालत में मृत मिला गैंगस्टर अंकित गुर्जर, जानिए कितने लाख का था इनाम

इसके बाद 11 जुलाई से पुलिस मामले की जांच कर रही थी। DLF क्राइम ब्रांच की टीम को मामले में जांच के निर्देश दिए गए थे। मामले में पुलिस ने दोनों को पकड़ा है।
पुलिस ने 3 अगस्त को आरोपी दीपांशु को गिरफ्तार किया। इसके बाद 4 अगस्त को नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी बीते 2 साल से रिलेशन में थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी दीपांशु और नाबालिग प्रेमिका को हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया। यहां से कोर्ट ने दीपांशु को जेल भेज दिया है और प्रेमिका को नाबालिग जेल भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो