scriptBihar: जमीन विवाद को लेकर नालंदा में गोलीबारी से पांच की मौत, सुपौल में 14 घायल | Bihar: Nalanda Flurry Of Bullets, Firing Between Two Sides Over Land Dispute, Five Killed | Patrika News

Bihar: जमीन विवाद को लेकर नालंदा में गोलीबारी से पांच की मौत, सुपौल में 14 घायल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 04, 2021 06:02:57 pm

Submitted by:

Anil Kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहनगर नालंदा जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी की घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

firing_1.jpg

firing,firing,

नालंदा। बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर सवाल खड़े करते हुए आरोप लगाती रही है। अब एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बिहार में बुधवार को जमीन विवाद पर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृहनगर नालंदा में नरसंहार की ये घटना घटी है। बताया जा रहा है कि यह घटना नालंदा जिले के छबीलापुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में घटी है। जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष पहले आमने-सामने आए और फिर मामला ने धीरे-धीरे अधिक तूल पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें
-

जमीन विवाद: भाई ने अपने 3 बेटों के साथ मिलकर की भाई की हत्या, 2 भतीजों की भी पिटाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले सभी एक ही पक्ष के लोग हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि लोदीपुर गांव के रहने वाले परसुराम यादव और नीतीश यादव के बीच जमीन को लेकर काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था। आज दोपहर उसी जमीन को लेकर फिर से विवाद शुरू हुआ और बहस इतनी बढ़ गई की दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हो गई। इस घटना में परशुराम यादव गुट के पांच लोग मारे गए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x835qp7

सुपौल में भी जमीन विवाद पर मारपीट

आपको बता दें कि नालंदा के अलावा बिहार के सुपौल में भी जमीन विवाद को लेकर मारपीट की एक घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, बिहार के सुपौल में बुधवार को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के जागुर वार्ड नंबर-11 में जमीन विवाद को लेकर मारपीट की घटना घटी। इस घटना में 14 लोगों के घायल होने की खबर है।

यह भी पढ़ें
-

जमीनी विवाद में जानलेवा हमला, 3 गाड़ियों से आए बदमाशों ने बरसाए जमकर डंडे, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपरह के करीब दोनों गुटों में अचानक मारपीट शुरू हो गई, जिसमें 14 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, बीते 6 महीने से जमीन को लेकर दोनों गुटों में विवाद चल रहा था। बता दें कि दोनों ही मामलों में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x835q4u

ट्रेंडिंग वीडियो