प्रेमी संग घर से भागी बहू, सास ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी भगवान शंकर को, लोग रह गए दंग

Highlights
- झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) का है, जहां एक बहू के घर छोड़कर भाग जाने के बाद सास (Mother in Law) ने अपनी जीभ काट (Tongue bite) कर भगवान की फोटो पर चढ़ा दी
- सास का ऐसा विश्वास था कि ऐसा करने से बहू वापिस आ जाएगी
- नतीजा यह हुआ कि महिला की तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराना पड़ा

नई दिल्ली. अंधविश्वास (Superstition) का एक झकझोर देने वाला मामला (Superstition in india) सामने आया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। यह मामला झारखंड (Jharkhand) के जमशेदपुर (Jamshedpur) का है, जहां एक बहू के घर छोड़कर भाग जाने के बाद सास (Mother in Law) ने अपनी जीभ काट (Tongue bite) कर भगवान की फोटो पर चढ़ा दी। सास का ऐसा विश्वास था कि ऐसा करने से बहू वापिस आ जाएगी। नतीजा यह हुआ कि महिला की तबीयत खराब हो गई और उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराना पड़ा।

जीभ काटकर चढ़ा दी भगवानर शंकर की फोटो में

दरअसल, यह पूरा मामला जमशेदपुर (Jamshedpur) के आरआईटी (RIT) थाना के एनआईटी कैंपस (NIT Campus) का है, यहां एक सास ने अपनी बहू के भाग जाने पर अपनी जीभ काटकर भगवान शंकर की फोटो पर चढ़ा दी। महिला का एेसा मानना था कि ये कदम उठाने के बाद बहू घर लौट आएगी। सास को आनन-फानन में एमजीएम अस्पताल (MGM Hospital) में भर्ती कराया गया।

बहू लौट आए इसलिए काटी जीभ

वहीं इस मामले को लेकर महिला के पति का कहना है कि गांव में जब कोई भी भाग जाता है तो यह माना जाता है कि कोई जीभ काटकर भगवान को चढ़ा दे तो भागा हुआ शख्स वापस आ जाता है। इसलिए महिला ने भी अपनी जीभ काटकर शंकर भगवान की फोटो के सामने चढ़ा दी।

प्रेमी के साथ फरार हुई थी बहू

अस्पताल में भर्ती महिला के पति ने बताया कि बहू शौच के लिए निकली और अपने डेढ़ साल की बच्ची को लेकर फरार हो गई।जानकारी के मुताबिक महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है।

अस्पताल में भर्ती हुई सास

फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। महिला को अब भी विश्वास है कि उसकी बहू जल्द ही घर वापस आएगी क्योंकि उसने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी है, लेकिन बता दें कि यह सिर्फ एक अंधविश्वास है। लोग आज भी एेसी मान्यातओं को लेकर जी रहे हैं।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned