कोरोना मरीज ने अपनी बेटी से पानी मांगा, मां के रोकने के बाद तड़प-तड़पकर दम तोड़ा

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में दर्दनाक घटना सामने आई है, वीडियो वायरल हुआ।

नई दिल्ली। आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक कोरोना मरीज ने अपनी बेटी और बीवी के सामने दम तोड़ दिया। एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा गया कि वह अपने आखिरी समय में बेटी से पानी मांग रहा है। मगर बेटी की मां उसे पानी देने से रोक रही है। उसे डर है कि कहीं उसकी बेटी भी कोरोना से संक्रमित न हो जाए।

Read More: ओडिशा सरकार ने सभी शिक्षण संस्थाओं में गर्मी छुट्टी का किया ऐलान, ऑनलाइन कक्षा या परीक्षाओं पर पाबंदी

संक्रमित होने के बाद अपने गांव लौटा शख्स

वीडियो में देखा गया कि बेटी अपने पिता को पानी देने की कोशिश कर रही है, मगर उसकी मां उसे रोक रही है। इसके बाद बेटी खूब तेज रोने लगती है। गौरतलब है कि शख्स की उम्र 50 साल है और वो विजयवाड़ा की एक कंपनी में काम करता था। कोरोना से संक्रमित होने के बाद मरीज अपने गांव श्रीकाकुलम वापस आ गया।

गांव के शख्स ने बनाई वीडियो

कोरोना से संक्रमित होने के बाद वह गांव के बाहर बनी झोपड़ी में रहने के लिए मजबूर था। वीडियो को खुद गांव के एक शख्स ने बनाया है। वीडियो में देखा गया कि कैसे 17 साल की बेटी अपने पिता को पानी पिलाने की कोशिश करती है, लेकिन उसकी मां उसे इस काम के लिए रोक रही है। उसकी मां को डर था कि पिता के कारण उसकी बेटी में संक्रमण न फैल जाए।

Read more: गर्भवती महिला ने एक साथ दिया 9 बच्चों को जन्म, जानिए क्यों डॉक्टर भी हैरान

नहीं बच सकी पिता की जान

कुछ देर बाद शख्स जमीन पर गिर गया। बाद में बेटी ने अपने पिता को पानी पिलाया। बताया जा रहा है कि कोरोना मरीजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे बिस्तर नहीं मिला। इसलिए बाद में शख्स का घर में ही इलाज शुरू हुआ। मगर इस दौरान सांस लेने में समस्या के कारण उसकी मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मरने वाले शख्स का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में बीते 24 घंटे में 20 हजार मामले सामने आए और 71 मरीजों की मौत हो चुकी गई। प्रदेश में अबतक 11 लाख संक्रमित मामले सामने आए हैं।

Coronavirus in india
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned