scriptदिल्ली : टिकरी कलां स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक | Delhi: A huge fire broke out in Tikri Kalan scrap warehouse burning all the things | Patrika News
विविध भारत

दिल्ली : टिकरी कलां स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक

आग लगने के बाद पूरा इलाका धुएं से भर गया
गोदाम में आग लगने के बाद इलाके में मचा हड़कंप
स्थानीय लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी

नई दिल्लीMay 06, 2020 / 12:59 pm

Dhirendra

fire scrap warehouse

टिकरी कलां में एक स्क्रैप गोदाम में भीषण आग।

नई दिल्ली। बुधवार तड़के दिल्ली ( Delhi ) के टिकरी कलां में एक स्क्रैप गोदाम ( Scrap warehouse ) में भीषण आग लग गई। आग की घटना में स्क्रैप गोदाम जलकर खाक हो गया। हालांकि इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
स्क्रैप गोदाम में भयंकर आग की सूचना मिलने के बाद दिल्ली अग्निशमन सर्विस ( Delhi Fire Service ) के 30 वाहन मौके पर पहुंच गए। घंटों की मशक्कत के बाद फायरकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक गोदाम का सारा सामान जलकर खाक हो गया।
https://twitter.com/ANI/status/1257854790043910145?ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली डीएफएस के मुताबिक आग ने पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया है। दूर से आग की लपटें दिखाई दे रही थीं। घटना के समय इस इलाके में आकाश धुएं से भर गया था। गोदाम में आग लगने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।
आग के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। डीएफए ने कहा है कि इसका कारण शॉर्ट सर्किट भी हो सकता है। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।
बता दें कि 25 अप्रैल को यूपी के बाराबंकी में शहर के पीरबटावन स्थित प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग लगी थी। इस घटना में भी प्लास्टिक के सामान में आग इतनी तेजी से फैली कि देखते ही देखते तेज लपटें उठने लगीं और गोदाम का सारा सामान जलकर खाक हो गया था। आग लगने से गोदाम में रखा 15 से 20 लाख का सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया।

Home / Miscellenous India / दिल्ली : टिकरी कलां स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो