scriptकेजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर को स्वीकारा, कहा- डरने की जरूरत नहीं | Delhi Third Wave Starts but not to worry Says CM Arvind Kejriwal | Patrika News

केजरीवाल ने दिल्ली में कोरोना की तीसरी लहर को स्वीकारा, कहा- डरने की जरूरत नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 04, 2020 09:19:26 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

सीएम ने कहा कि इसे लेकर एक रिव्यू मीटिंग गुरुवार को जारी होगी।
स्वास्थ मंत्री ने कहा कि संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है।

Delhi CM

सीएम अरविंद केजरीवाल ।

नई दिल्ली। दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ संक्रमित मरीज सामने आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह स्वीकार करा है कि राजधानी में कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है। मगर उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया है कि डरने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार लगातार मॉनिटरिंग कर रही है।
वहीं, इस बात से अब तक इनकार करते आए स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने तीसरी लहर की बात स्वीकार की है। केजरीवाल के अनुसार बीते कुछ समय से दिल्ली में कोरोना के मामले काफी बढ़ते हुए दिखाई दिए हैं। इसे तीसरी लहर कहा जा सकता है।
Gujarat: अहमदाबाद विस्फोट में अब तक 9 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

उन्होंने कहा कि इसे लेकर एक रिव्यू मीटिंग गुरुवार को जारी होगी। सीएम ने बताया कि अस्पतालों में बेड की कोई कमी न हो, इसके लिए भी लगातार तैयारी की जा रही है।
वहीं, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि तीसरी लहर के अलावा आक्रामक कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग से भी आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ बीते 15 दिनों में अपनी योजना पर केंद्रित किया है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों की पहचान के लिए सरकार आक्रामक रूप से निगरानी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो