दिलीप घोष फिर चुने गए भाजपा पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष

  • दिलीप घोष को 2020-2023 के लिए भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई का अध्यक्ष चुना गया
  • नागरिकता कानून पर उपद्रव के दमन को लेकर अचानक चर्चा में आए थे दिलीप घोष

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ( Dilip Ghosh ) को 2020-2023 के लिए भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ( BJP West Bengal unit ) का अध्यक्ष चुना गया है।

दिलीप घोष पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) से जुड़े नेता हैं। वह इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई रहे हैं।

आपको बता दें कि दिलीप घोष पिछले दिनों अचानक उस बयान को लेकर चर्चा में आ गए थे, जिसमें उन्होंने सीएए को लेकर उत्तर प्रदेश में हो रही हिंसा का जिक्र किया था।

नागरिकता कानून पर भाजपा ने अनोखा कदम, अब कथावाचक फैलाएंगे जागरूकता

पार्टी सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी। लंबे समय तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक रहे घोष सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर दोबारा निर्वाचित हुए। वह वर्ष 2015 में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए थे।

वह वर्ष 2014 में संघ से भाजपा में भेजे गए थे। बंगाल इकाई की कमान संभालने से पहले वह पार्टी महासचिव थे।

लालू प्रसाद यादव सीबीआई कोर्ट में पेश हुए, सामने आया यह वीडियो

दिलीप घोष ने कहा था कि नागरिकता कानून को लेकर उत्तर प्रदेश में हिंसक प्रदर्शनों के दौरान जिस तरह उपद्रवियों को पर नकेल कसी गई, ठीक उसी तरह से वह पश्चिम बंगाल में भी अराजक तत्वों का दमन करेंगे और उनको कुत्तों की तरह गोली मारेंगे।

यही नहीं दिलीप ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर से अपने बयान को दोहराया। हालांकि इस दौरान उन्होंने पूर्व में बोले गए कुछ कड़े शब्दों से परहेज जरूर किया।

निर्भया गैंगरेप केस: दोषी मुकेश की दया याचिका एलजी कार्यालय से खारिज, राष्‍ट्रपति अंतिम उम्मीद

इस बार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर पश्चिम बंगाल में अगर हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले देश विरोधी लोगों को लाठियों से मारा जाएगा।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned