scriptकांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शन, समर्थकों ने बसों में लगाईं आग, स्कूल-कॉलेज बंद | Dk shivakumar arrest karnataka protest buses fire | Patrika News

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद प्रदर्शन, समर्थकों ने बसों में लगाईं आग, स्कूल-कॉलेज बंद

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2019 11:57:22 am

Submitted by:

Prashant Jha

कांग्रेस के संकटमोचक की गिरफ्तारी पर कोहराम
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन
प्रशासन ने बसों की संचालन पर रोक लगाई

bus burnt

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थक हिंसा पर उतर आए हैं। कर्नाटक में जगह-जगह विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रामनगर इलाके में बसों को निशाना बनाया है। समर्थकों ने कई बसों पर पथराव किया और आग के हवाले कर दिया है। रामनगर पुलिस ने बसों और सार्वजनिक वाहनों के संचालन पर रोक लगा दी है।

वहीं बेकाबू हो रहे हालात को देखते हुए प्रशासन ने स्कूल कॉलेज को अगले आदेश तक बंद कर दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक में कई जगहों पर प्रदर्शन करने की अपील की है। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया है। रामनगर इलाके में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार को ईडी ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मनी लॉंड्रिंग मामले में मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता को गिरफ्तार कर लिया था। कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेता डीके शिवकुमार को ईडी ने चार दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: INX MEDIA केस: सुप्रीम कोर्ट में चिदंबरम पर कल फिर होगी सुनवाई

दरअसल कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार पर आय से अधिक संपत्ति का आरोप था। इसके बाद ईडी ने जांच की और फिर पूछताछ शुरू कर दी। कई बार ईडी ने शिवकुमार तो पूछताछ के लिए अपने कार्यालय बुलाया था। सोमवार को भी डीके शिवकुमार से ईडी ने दफ्तर में पूछताछ की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो