scriptअरुण जेटली की फिर बिगड़ी तबीयत, एम्स पहुंचीं उमा भारती | ex finance minister arun jaitley health is critical | Patrika News

अरुण जेटली की फिर बिगड़ी तबीयत, एम्स पहुंचीं उमा भारती

locationनई दिल्लीPublished: Aug 24, 2019 12:00:02 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

Arun Jaitley Health Updates: जेटली को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया
पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने एम्स जाकर हालचाल जाना
10 अगस्त के बाद कोई मेडिकल बुलेटिन नहीं हुआ जारी

arun jaitley health
नई दिल्ली। देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की तबीयत अचानक फिर बिगड़ गई है। फिलहाल, जेटली को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को जेटली की तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई। पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने एम्स में जाकर उनसे मुलाकात की और हालचाल जाना।

हालांकि, एम्स ने इस संबंध में अभी तक कोई बुलेटिन जारी नहीं किया है। लेकिन, कहा जा रहा है कि उनकी सेहत अच्छी नहीं है। उन्हें फिलहाल लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।
पढ़ें- पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली AIIMS के ICU में भर्ती, पीएम मोदी ने अस्पताल पहुंचकर हाल जाना

arun_1.jpg
इससे पहले जेटली से मिलने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और भाजपा सांसद मेनका गांधी एम्स पहुंची थी। इससे पहले बीती 19 अगस्त को खबर आई थी कि अरुण जेटली की हालत नाजुक है, हालांकि वे बात का जवाब दे रहे हैं।
पढ़ें- अरुण जेटली की सेहत में 10 दिन बाद भी सुधार नहीं, फेफड़े और दिल नहीं कर रहे ठीक से काम

गौरतलब है कि विगत 9 अगस्त से जेटली एम्स में भर्ती हैं। जटेली को सांस लेने में दिक्कत और बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। 10 अगस्त के बाद से एम्स ने जेटली के स्वास्थ्य का कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। अब देखना यह है कि आने वाले समय में उनकी सेहत की स्थिति क्या रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो