scriptकोरोना पॉजिटिव पाए गए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, खुद को सात दिन के लिए क्वारंटाइन किया | French President Emmanuel Macron found Corona positive | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव पाए गए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों, खुद को सात दिन के लिए क्वारंटाइन किया

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2020 04:37:49 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

इससे पहले अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।
फ्रांस ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लड़ने के लिए लगाए प्रतिबंधों में कुछ ढील दी थी।

emmanuel macron

emmanuel macron

पेरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को एक हफ्ते के लिए आइसोलेट कर लिया है। राष्ट्रपति ने इस बात की पुष्टि की है। राष्ट्रापति कार्यालय से आए एक बयान में कहा गया है कि आज राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1339506560284807168?ref_src=twsrc%5Etfw
राष्ट्रपति मैक्रों में कोरोना के लक्षण देखे गए हैं। इसके बाद उनका टेस्ट किया गया। जिसके बाद अब वे संक्रमित पाए गए हैं। राष्ट्रपति मैक्रों राष्ट्रीय नियमों का पालन करते हुए खुद को सात दिनों के लिए आइसोलेट रखेंगे। एक बयान में कहा गया है कि वह अपना काम यहां से जारी रखेंगे।
कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले विश्व के बड़े राजनेताओं की सूची में मैक्रों का नाम भी शामिल हो गया है। इससे पहले अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। गौरतलब है कि इस हफ्ते की शुरुआत में फ्रांस ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लड़ने के लिए लगाए प्रतिबंधों में कुछ ढील दी थी। वहां कोरोना के मामलों में कोई कमी नहीं आ रही है।
फ्रांस में अभी भी रात आठ बजे से नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इस दौरान फ्रांस में थिएटर रेस्त्रां और कैफे भी बंद हैं। कोरोना वायरस की शुरुआत से लेकर अब तक फ्रांस में 59000 लोगों ने संक्रमण की चपेट में आकर अपनी जान गंवा दी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y53fv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो